Sony Xperia L3 में मिलेगा साइड फिंगरप्रिंट सेंसर! जानें लीक डिटेल 

Sony Xperia L3 can be launch with Side Fingerprint Sensor in !
Sony Xperia L3 में मिलेगा साइड फिंगरप्रिंट सेंसर! जानें लीक डिटेल 
Sony Xperia L3 में मिलेगा साइड फिंगरप्रिंट सेंसर! जानें लीक डिटेल 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दुनियाभर की स्मार्टफोन कंपनियां MWC 2019 में अपने कई नए फोन पेश सकती हैं। इसको लेकर अब तक कइ कंपनियों के हैंडसेट की खबरें आ चुकी हैं। इनमें जापानी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Sony भी शामिल है। बता दें कि कंपनी की Xperia सीरीज के प्रीमियम फोन की डिटेल पहले ही लीक के जरिए सामने आ चुकी है। हाल ही में Sony के एंट्री लेवल स्मार्टफोन Xperia L3 की डीटेल लीक हुई है। खबर है कि बार्सीलोना में इस महीने आयोजित होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में कंपनी इस हैंडसेट को लॉन्च कर सकती है। 

रिपोर्ट के अनुसार Sony Xperia L3 को लेटेस्ट फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाएगा। यह फोन पिछले फोन के मुकाबले में काफी बेहतर और रिफाइन्ड होगा। लीक हुए रेंडर और स्पेसिफिकेशन के अनुसार इस फोन में 5.7 इंच की डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले 1440x720 पिक्सल का रेजॉलूशन देती है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है।

बात करें कैमरे की तो इसमें LED फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें एक 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में साइड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक साइड फिंगर प्रिंट सेंसर की मदद से फोन को लॉक-अनलॉक करना काफी आसान होगा। 

लीक रिपोर्ट की मानें तो यह फोन 3GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा। यह फोन ऐंड्रॉयड 8.1 ऑरियो पर काम करेगा। हालांकि इसमें दिए जाने वाले प्रोसेसर की कोई जानकारी अब तक नहीं मिल सकी है। फोन में पावर के लिए 3300 mAh की बैटरी दी गई है। वहीं चार्जिंग के लिए फोन में आपको USB Type-C पोर्ट मिलेगा।  

Created On :   16 Feb 2019 11:56 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story