comScore
Dainik Bhaskar Hindi

Sony Xperia XZ Premium आज से अमेजन पर उपलब्ध

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 21:30 IST

1.3k
0
0
Sony Xperia XZ Premium आज से अमेजन पर उपलब्ध

टीम डिजिटल,नई दिल्ली. Sony Xperia XZ Premium को भारत में पिछले हफ्ते पेश किया गया था.अब यह स्मार्टफ़ोन अमेज़न इंडिया पर सेल के लिए उपलब्ध हो गया है. यह पहला फोन है जिसमें 4K HDR डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर मौजूद है.इसकी कीमत Rs. 59,990 है. Sony Xperia XZ Premium में 19 मेगापिक्सल रियर कैमरा मौजूद है जो सुपर स्लो मोशन वीडियो सपोर्ट करता है. 

सोनी Xperia XZ Premium में क्या है खास?

डिस्प्ले:
इसमें 5.5 इंच का 4K हाई डायनमिक रेंज डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2160x3840 है. इसकी डिस्प्ले को सोनी ब्राविया टीवी की तकनीक से बनाया गया है जिससे यूजर को बेहतर अनुभव होगा. स्क्रीन की सुरक्षा के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है.

प्रोसेसर और मैमोरी:
यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है. इससे यूजर को मल्टीटास्किंग काम करने में आसानी होगी. साथ ही फोन का इंटरफेस भी स्मूथ होगा. इसमें 64 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

कैमरा:
फोटोग्राफी लवर्स के लिए इसमें 19 मेगापिक्सल का मोशन आई कैमरा दिया गया है. इसका रियर कैमरा ट्रिपल इमेज सेंसिंग तकनीक और प्रेडिक्टिव हाइब्रिड ऑटोफोकस से लैस है. इसका अपर्चर एफ/2.0 है। इस कैमरे से 960 फ्रेम प्रति सेकेंड की दर से स्लो मोशन वीडियो बनाई जा सकती है. साथ ही 4K वीडियो रिकॉर्डिंग भी की जा सकती है. सेल्फी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है यह एफ/2.0 अपर्चर और 22 एमएम वाइड एंगल लेंस से लैस है.

अन्य फीचर्स:
इस फोन में ड्यूल सिम कनेक्टिविटी दी गई है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 3230 एमएएच की बैटरी दी गई है. यह फोन एंड्रायड नॉगट पर काम करता है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें जीपीएस, 4जी वीओएलटीई, ब्लूटूथ 5.0, गूगल कास्ट, यूएसबी 3.1 टाइप सी पोर्ट और एनएफसी जैसे फीचर्स शामिल हैं. यह फोन वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट है. इसे आईपी 65/68 की सर्टिफिकेशन मिली हुई है.

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download