साउंड वन ने भारतीय बाजार में उतारा 10,000 एमएएच लीथियम पॉलिमर पावर बैंक  

Sound One launches 10000mAH Lithium Polymer Power Bank in India
साउंड वन ने भारतीय बाजार में उतारा 10,000 एमएएच लीथियम पॉलिमर पावर बैंक  
साउंड वन ने भारतीय बाजार में उतारा 10,000 एमएएच लीथियम पॉलिमर पावर बैंक  

डिजिटल डेस्क | पोर्टेबल ऑडियो डिवाइस के क्षेत्र में अग्रणी प्रोफेशनल ऑडियो और वायरलेस कम्युनिकेशन सॉल्यूशंस प्रदाता हांगकांग स्थित कंपनी साउंड वन ने छोटे आकार और स्लिम डिजाइन में पावर बैंक भारतीय बाजार में उतारा है। यह पावर बैंक मोबाइल, एमपी3/एमपी4 प्लेयर्स, टेबलेट्स और पोर्टेबल स्पीकर्स सभी में काम कर सकता है। इसमें इस्तेमाल की गई हाई डेंसिटी वाली ली-पॉलिमर बैटरी इसके स्मार्ट पावर मैनेजमेंट फीचर के जरिए इसकी फुल क्षमता की 70-80 फीसदी को हमेशा बचाकर रखती है।

साउंड वन 1003 पावर बैंक की क्षमता 10,000 एमएएच है और इसका निर्माण सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता वाले लीथियम पॉलिमर सेल्स से किया गया है। 2ए वॉल चार्जर की मदद से इसको करीब 6 घंटे में फुल रीचार्ज किया जा सकता है। शॉर्ट सर्किट्स, करंट, वॉल्टेज ओवरलोड्स और ओवर चार्जिंग एवं गलत तरीके से लगाने की स्थिति से निपटने के लिए इसमें 6 लेवल प्रोटेक्शन दिया गया है।

साउंड वन 1003 पावर बैंक में माइक्रो यूएसबी के सिंगल इनपुट चार्जिंग ऑप्शंस दिए गए हैं। इसमें दो आउटपुट सोकेट्स दिए गए हैं। आउटपुट 1 डीसी 5वी-1ए चार्ज मुहैया करवा सकता है और आउटपुट 2 डीसी 5वी-2.1ए चार्ज उपलब्ध करवा सकता है। पावर बैंक में एलईडी इंडिकेटर्स दिए गए हैं जो आपको इस बात की जानकारी देते हैं कि आपके पावर बैंक में कितनी पावर बची है

इस प्रोडक्ट की कीमत 999 रुपये है और काले एवं सफेद दो रंगों में उपलब्ध है। प्रोडक्ट के साथ एक साल की वारंटी है और यह अमेजन, पेटीएम और रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है। 
साउंड वन के बारे में :

हांगकांग स्थित कंपनी साउंड वन पोर्टेबल ऑडियो डिवाइस के क्षेत्र में अग्रणी प्रोफेशनल ऑडियो और वायरलेस कम्युनिकेशन सॉल्यूशंस प्रदान करती है। साउंड वन हमेशा परफेक्शन, फैशन और सादगी के साथ ही इनोवेशन पर जोर देती है। 

साउंड वन हाई-एंड इयरफोन्स, खासतौर पर उच्च गुणवत्ता वाले साउंड के साथ मुहैया करवाती है और उपभोक्ताओं को उनकी जरूरत के मुताबिक सॉल्यूशन प्रदान करती है। इसमें अफोर्डेबल कीमत पर ऑडियो जोनर और स्टाइल की विशाल रेंज मिल जाती है। साउंड वन का मानना है कि साउंड एक बहुत ही व्यक्गित अनुभव है और उपभोक्ताओं को ऐसे इयरफोन उपलब्ध करवाने का प्रयास करती है जो उनकी व्यक्गिगत इच्छा के मुताबिक हों। साउंड वन सर्वश्रेष्ठ उत्पाद बेहतरीन कीमत पर उपलब्ध करवाने के लिए लगातार प्रतिबद्ध है।

साउंड वन का एक ही साधारण मिशन है इनोवेटिव, हाई क्वालिटी ऑडियो प्रोडक्ट्स तैयार करना जिसमें पूरा फोकस हाई एंड साउंड पर है। हमारी मजबूती, सफलता और प्रोडक्ट रेंज ग्राहकों के साथ हमारे खास संबंधों पर टिकी है। एक ऐसा संबंध जिसने हमेशा बेहतर परिणाम दिए हैं। हम वास्तविक उपभोक्ताओं के लिए वास्तविक साउंड क्वालिटी प्रदान करते हैं।    

Created On :   16 Aug 2019 1:58 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story