गांगुली ने पंत की तारीफ की, कहा-तुम बेहतरीन हो

Sourav Ganguly felicitated Rishabh Pant after his match winning innings against rajasthan
गांगुली ने पंत की तारीफ की, कहा-तुम बेहतरीन हो
गांगुली ने पंत की तारीफ की, कहा-तुम बेहतरीन हो
हाईलाइट
  • IPL के 40वें मैच में दिल्ली ने राजस्थान को 6 विकेट से हराया
  • दिल्ली के लिए पंत ने 36 गेंदों में 6 चौके और 4 छक्कों की मदद से 78 रन की अर्धशतकीय पारी खेली

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 40वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) को 6 विकेट से हराया। दिल्ली की इस जीत में ऋषभ पंत ने अहम भूमिका निभाई। उन्होंने 36 गेंदों में 6 चौके और 4 छक्कों की मदद से 78 रन की विस्फोटक अर्धशतकीय पारी खेली। इस जीत के बाद दिल्ली के सलाहकार और भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली  ने ऋषभ पंत की जमकर तारीफ की।

मैच के बाद गांगुली ने ट्विटर पर लिखा, ऋषभ पंत और पार्थ जिंदल तुम इसके हकदार हो, तुम बेहतरीन हो। मैच जीतने के बाद गांगुली मैदान पर भागे और 21 वर्षीय पंत को गोद में उठा लिया। पंत को 30 मई से होने इंग्लैंड एंड वेल्स में होने वाले विश्व कप के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया, लेकिन राजस्थान के खिलाफ बेतहतरीन बल्लेबाजी करके उन्होंने यह दर्शाया कि वह भविष्य के सितारे हैं। 

मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए थे। जवाब में दिल्ली ने 19.2 ओवर में 4 विकेट पर 193 रन बनाकर जीत हासिल की। इस जीत के बाद दिल्ली की टीम 14 अंकों के साथ तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई है जबकि राजस्थान लगभग प्लेऑफ की दौर से बाहर हो गई है।

 

Created On :   23 April 2019 10:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story