comScore
Dainik Bhaskar Hindi

गांगुली से शर्त हारे शेन वॉर्न, पहनेंगे इंग्लैंड की जर्सी

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 15:52 IST

816
0
0
गांगुली से शर्त हारे शेन वॉर्न, पहनेंगे इंग्लैंड की जर्सी

टीम डिजिटल, नई दिल्ली. भारत के सफलतम कप्तान सौरभ गांगुली ने अब शर्त के मैदान में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व महान लेग स्पिनर शेन वॉर्न को पटखनी दे दी है. अब शर्त के अनुसार वॉर्न को आज पूरे दिन इंग्लैंड टीम की जर्सी पहननी पड़ेगी. सौरव गांगुली और शेन वार्न ने इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान एक शर्त लगाई थी.सोमवार को दिनभर ट्विटर पर इंग्लैंड की जर्सी और वॉर्न ट्रेंड करता रहा. सोमवार तक न तो वॉर्न ने सोशल मीडिया पर इंग्लैंड कि जर्सी के साथ कोई फोटो अपलोड की है और न ही गांगुली ने.

हुआ यूं था कि लंदन में 'आज तक सलाम क्रिकेट' कॉन्क्लेव के दौरान वॉर्न इस बात पर सहमत हुए थे कि अगर स्टीव स्मिथ की सेना आगामी चैम्पियन ट्रॉफी 2017 के प्रमुख मुकाबले में अपने चिर-प्रतिद्वंदी इंग्लैंड से हारेगी, तो वॉर्न पूरे एक दिन इंग्लैंड की जर्सी पहनेंगे. अगर गांगुली शर्त हारते तो उन्हें वॉर्न को डिनर कराना पड़ता, वहीं यदि ऑस्ट्रेलिया आगे बढ़ता तो उनकी जर्सी पहननी पड़ती.

इसके बाद गुरुवार को इंग्लैंड के हाथों डकवर्थ लुईस नियम के आधार पर ऑस्ट्रेलिया को 40 रन से शिकस्त झेलनी पड़ी. इसी के साथ वो चैम्पियन ट्रॉफी के टूर्नामेंट से भी बाहर हो गई. अब वॉर्न को शर्त के अनुसार इंग्लैंड की जर्सी वाली बात माननी पड़ेगी, जिसकी हामी उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भी भरी थी.

क्या था शर्त का माजरा : 'आज तक सलाम क्रिकेट' कॉन्क्लेव में क्लार्क भी मौजूद थे. उन्होंने भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल होने की बात कही थी. इस पर असहमति जताते हुए गांगुली ने कहा था कि इंग्लैंड के ज्यादा मौके हैं, क्योंकि वो काफी मजबूत नजर आ रही है. इसी समय लेग स्पिनर वॉर्न ने दखलंदाजी करते हुए कहा कि इंग्लैंड तो ग्रुप मैच में भी ऑस्ट्रेलिया से जीत नहीं पाएगा. तभी सौरव गांगुली और वार्न के बीच इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया मैच को लेकर शर्त लगी और दोनों ने हाथ मिलाए.

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download