शादी के बाद एक्ट्रेस समांथा कर रहीं इस परेशानी का सामना, जानें क्या?

South Actress Samantha Said After Marriage I Dont Getting Movies
शादी के बाद एक्ट्रेस समांथा कर रहीं इस परेशानी का सामना, जानें क्या?
शादी के बाद एक्ट्रेस समांथा कर रहीं इस परेशानी का सामना, जानें क्या?

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य की पत्नी और एक्ट्रेस समांथा इस समय अपनी खुशहाल मैरिड लाइफ जी रही हैं। उनकी फिल्म रंगस्थलम, महानती और कई दूसरी फिल्मों सुपर हिट रही हैं। लेकिन हर एक्ट्रेस की तरह समांथा को भी शादी के बाद एक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि साल 2017 में नागा चैतन्य से शादी करने के बाद एक्ट्रेस को फिल्मों के ऑफर मिलना कम हो गए  हैं। 

समांथा ने बताया कि "मुझे शादी के पहले जितने ऑफर मिले, उतने अब नहीं मिल रहे। शादी के बाद मेरी कई फिल्में हिट हुई, पर मुझे नहीं पता कि मैं वास्तव में इसका कितना श्रेय ले सकती हूं क्योंकि रंगस्थलम और महानथी जैसी फिल्में थीं जो कि मैं शादी से पहले कर रही थी, और वे शादी के बाद रिलीज हुई और बड़ी हिट साबित हुई। इसलिए मैं वास्तव में क्रेडिट नहीं ले सकती कि ये शादी के बाद हिट हुई।"

उन्होंने बताया कि "कई निर्देशक अब फिल्मों के मामले में मुझसे वैसे संपर्क नहीं कर रहे हैं जैसा कि वो पहले करते थे। मेरा मानना है कि अब मुझे उतनी फिल्में नहीं मिल रही हैं, जितनी मैंने शादी से पहले की थीं, लेकिन मुझे लगता है कि ये ज्यादा इसलिए है क्योंकि मेकर्स वास्तव में नहीं जानते कि फिल्म में मेरे साथ क्या करना है।"

बॉलीवुड फिल्म में एंट्री पर एक्ट्रेस ने बताया कि वे बॉलीवुड में कदम नहीं रखेंगी। क्योंकि उनका मानना है कि  उन्हें अभी भी साउथ सिनेमा को देने के लिए उतना स्टफ है। समंथा और नागा चैतन्य की जोड़ी टॉलीवुड की मशहूर जोड़ियों में से एक है। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है।

Created On :   19 Jun 2019 9:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story