दक्षिण अफ्रीका की वनडे टीम में एनगिडी की वापसी, हाशिम अमला बाहर

South Africa vs Sri Lanka: Lungi Ngidi returns to ODI squad, Hashim Amla out
दक्षिण अफ्रीका की वनडे टीम में एनगिडी की वापसी, हाशिम अमला बाहर
दक्षिण अफ्रीका की वनडे टीम में एनगिडी की वापसी, हाशिम अमला बाहर
हाईलाइट
  • अनुभवी बल्लेबाज हाशिम अमला टीम से बाहर
  • दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले 3 मुकाबलों के लिए एनगिडी को टीम में किया शामिल

जोहांसबर्ग, डिजिटल डेस्क। श्रीलंका के खिलाफ होने वाली 5 मैचों की वनडे सीरीज के पहले 3 मुकाबलों के लिए तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी की दक्षिण अफ्रीका की टीम में वापसी हुई है। अनुभवी बल्लेबाज हाशिम अमला को टीम में शामिल नहीं किया गया। एनगिडी को पिछले साल मोमेंटम वनडे कप में घुटने में चोट लगी थी। दाएं हाथ के एक और तेज गेंदबाज एनरिच नॉर्टजे को भी टीम में जगह मिली है। वह दक्षिण अफ्रीका के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करेंगे। उन्होंने मजांसी सुपर लीग (MSL) में 150 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से गेंदबाजी की थी। 

अमला को टीम में शामिल न करने पर क्रिकेट साउथ अफ्रीका (CSA) ने कहा कि, उन्हें बस आरामा दिया गया है और वह अभी टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक हैं। पाकिस्तान के खिलाफ हुई पिछली वनडे सीरीज में टीम का हिस्सा रहने वाले विकेटकीपर-बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन और तेज गेंदबाज डेन पैटरसन को भी टीम से बाहर कर दिया है। जबकि वियान मुल्डर टीम में बने हुए हैं। सीरीज का पहला वनडे मैच 3 मार्च को जोहांसबर्ग में खेला जाएगा। 

दक्षिण अफ्रीका टीम : 
फाफ डु प्लेसिस (कैप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), रीजा हेंड्रिक्स, इमरान ताहिर, डेविड मिलर, वियान मुल्डर, लुंगी एनगिडी, एनरिच नॉर्टजे, अंदिले फेहलुकवायो, ड्वाइन प्रीटोरियस, कैगिसो रबादा, तबरेज शम्सी, डेल स्टेन और रस्सी वैन डेर ड्यूसेन

Created On :   25 Feb 2019 7:10 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story