ड्रग्स मामले में फरार चल रहीं पूर्व एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी के फ्लैट होंगे जब्त

special court ordered to police to confiscated all flats of mamta kulkarni
ड्रग्स मामले में फरार चल रहीं पूर्व एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी के फ्लैट होंगे जब्त
ड्रग्स मामले में फरार चल रहीं पूर्व एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी के फ्लैट होंगे जब्त

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ड्रग्स तस्करी मामले में फरार पूर्व एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी के तीन फ्लैट जब्त करने के आदेश ठाणे की विशेष कोर्ट ने दिए हैं। मुंबई के अंधेरी स्थित तीनों फ्लैट की कीमत करोड़ों में है। ठाणे पुलिस ने पिछले साल अप्रैल महीने में सोलापुर में अवैध रूप से चल रही ड्रग्स फैक्टरी को पकड़ा था। दो हजार करोड़ रुपए के इसी ड्रग्स रैकेट में पुलिस को ममता कुलकर्णी और उसके करीबी विक्की गोस्वामी की तलाश है।

ठाणे पुलिस का दावा है कि विक्की गोस्वामी सोलापुर में बने ड्रग्स को अपने नेटवर्क के जरिए विदेश में पहुंचाता था और ममता कुलकर्णी उसकी मदद करती थी। पुलिस ने यह भी दावा किया है कि नशे की खेप की तस्करी से जुड़ी बैठकों में ममता भी शामिल होती थी। हालांकि ममता इन आरोपों से इनकार करती रही है। समन भेजे जाने के बाद कोर्ट में हाजिर न होने के चलते कोर्ट ने ममता को फरार घोषित कर दिया है। प्रावधानों के मुताबिक फरार आरोपी की गिरफ्तारी तक देश में स्थित उसकी संपत्ति जब्त कर ली जाती है। इसी के तहत ममता कुलकर्णी के भी मुंबई में स्थित तीन फ्लैट जब्त करने की मंजूरी कोर्ट ने दी है। पुलिस के मुताबिक वर्सोवा इलाके की स्काय इनक्लेव इमारत की पहली, दूसरी और सातवीं मंजिल पर स्थित थ्री बीएचके फ्लैट ममता कुलकर्णी के हैं। कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के लिए कोर्ट में कागजात जमा किए गए हैं। जल्द ही जब्ती की कार्रवाई पूरी कर ली जाएगी। जब्ती के बाद ममता और विक्की के खिलाफ रेड कार्नर नोटिस जारी करने की प्रक्रिया में भी तेजी आएगी।

आपको बता दें कि ठाणे पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ममता और उनके पति के 8 अकाउंट फ्रीज़ कर दिए गए थे। फ्रीज़ किए गए अकाउंट में से 7 मुंबई के कल्याण, परेल, नरीमन प्वाइंट, धारावी, ठाणे और गुजरात के राजकोट और भुज में हैं। ममता के इन खताओं में एक में 67 लाख की विदेशी मुद्रा भी मिली है जबकि बाकि 7 अकाउंट में 26 लाख रूपए मिले थे।
 

Created On :   4 Nov 2017 4:44 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story