Samsung Galaxy M10 की स्पेसिफिकेशन लीक, जल्द हो सकता है लॉन्च

Specifications of Samsung Galaxy M10 leaked, can be Launch soon
Samsung Galaxy M10 की स्पेसिफिकेशन लीक, जल्द हो सकता है लॉन्च
Samsung Galaxy M10 की स्पेसिफिकेशन लीक, जल्द हो सकता है लॉन्च

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung की नई रेंज Galaxy M-Series के आने से पहले ही चर्चाएं जोरों पर हैं। इस सीरीज को कंपनी जल्द लॉन्च कर सकती है। बता दें कि इसको लेकर अब तक कई सारी लीक रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं। इस सीरीज के तहत कंपनी अपने 3 नए हैंडसेट लॉन्च कर सकती है। इनमें Galaxy M10, Galaxy M20 और Galaxy M30 शामिल हैं। हाल ही में Galaxy M10 के स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हुए हैं, इससे हैंडसेट की कई सारी जानकारियां मिली हैं। 

बता दें कि इससे पहले Galaxy M20 और Galaxy M20 की लीक जानकारी सामने आ चुकी हैं। एक रिपोर्ट्स के अनुसार Galaxy M10 और Galaxy M20 Amazon India और सैमसंग की ऑनलाइन शॉप पर एक्सक्लूसिव उपलब्ध होंगे। आइए जानते हैं Galaxy M10 के संभावित स्पेसिफिकेशंस....

डिस्प्ले
लीक रिपोर्ट्स के अनुसार Samsung Galaxy M10 में 6.2 इंच का HD+ इंफीनिटी-V डिस्प्ले दी जाएगी। स्मार्टफोन की दाईं ओर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन होगा। इस फोन में इन डिस्प्ले ​फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया जाएगा। 

कैमरा
बात करें कैमरा की तो इस फोन में फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा मिलेगा। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 5 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा शामिल हो सकता है। हालांकि लीक रिपोर्ट में सेल्फी कैमरो को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। 

रैम/ प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
Galaxy M10 में 2GB या 3GB की रैम मिल सकती है। यह स्मार्टफोन Android 9.1 Oreo पर काम करेगा। इसमें 14nm ऑक्टा-कोर Exynos 7870 SoC प्रोसेसर दिया जाएगा। 

बैटरी/ कीमत
पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 3,400mAh की बैटरी दी जाएगी। कयास लगाए जा रहे हैं कि Galaxy M10 की कीमत 10,000-13,000 रुपए के बीच हो सकती है। 

Created On :   18 Jan 2019 6:33 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story