तेज रफ्तार बाइक पुलिया से टकराई, चालक की मौत, दो गंभीर

Speedy bike collide with culvert, one died, two severely injured
तेज रफ्तार बाइक पुलिया से टकराई, चालक की मौत, दो गंभीर
तेज रफ्तार बाइक पुलिया से टकराई, चालक की मौत, दो गंभीर

डिजिटल डेस्क, हरपालपुर। अपनी मां का इलाज कराकर वापस घर जौट रहे बाइक सवार 30 वर्षीय युवक की यहां सड़क दुर्घटना में मौत हो गई, जबकि उसके साथ बैठे उसके बड़े भाई एवं मां गभीर रूप से घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाइक तेज गति पर थी और अचानक सामने बकरी आ जाने के कारण वह अनियंत्रित होकर पुलिया से जा टकराई।

घटना के सबंध में बताया गया है कि हरपालपुर थाना क्षेत्र के रानीपुरा चुरवारी मार्ग पर कराठा गांव के पास देगना बब्बा चबूतरे के पास शुक्रवार सुबह 9 बजे के लगभग सड़क दुर्घटना में बाइक सवार 30 वर्षीय युवक की ईलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक की मां और भाई के घायल होने पर ईलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया।

महोबा से आ रहे थे तीनों लोग
पुलिस से मिलि जानकारी अनुसार लखन कुशवाहा पिता पंजाबी मिस्त्री अपनी मां अवधरानी कुशवाहा तथा अपने बड़े भाई के साथ श्रीनगर जिला महोबा उत्तर प्रदेश से अपनी मां की बीमारी के सिलसिले में झाडफ़ूंक कराने के बाद अपने गांव रानीपुरा आ रहे थे। इसी दौरान कराठा गांव के पास देगना बब्बा के चबूतरे के नजदीक सामने अचानक बकरी आने पर बाइक अनियंत्रित हो कर पुलिया से टकरा गई। यह टक्कर इतनी भयंकर थी कि बाइक सवार तीनों लोग छिटककर दूर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए । बाइक चालक लखन का सिर पुलिया से टकराने के उसे बेहद गंभीर चोट आई।

ग्रामीणों ने पहुंचाया अस्पताल 
घटना स्थल के आसपास के लोगों की सूचना पर पहुँची 108 एम्बुलेंस की मदद से घायलों को ईलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहाँ ईलाज के दौरान 30 वर्षीय लखन कुशवाहा की मौत हो गई। मृतक की मां के घायल होने पर ईलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया। थाना पुलिस ने डॉक्टर की सूचना पर शव को अपने कब्जे में लेकर मौके पर पंचानामा बना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए शव वाहन से नौगांव सीएचसी भेज दिया।
 

Created On :   17 May 2019 11:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story