मात्र 999 में करिए हवाई यात्रा, स्पाइस जेट की मेगा मानसून सेल

SpiceJet offers low fare flight tickets in monsoon sale
मात्र 999 में करिए हवाई यात्रा, स्पाइस जेट की मेगा मानसून सेल
मात्र 999 में करिए हवाई यात्रा, स्पाइस जेट की मेगा मानसून सेल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। निजी क्षेत्र की प्रमुख विमानन कंपनी स्पाइस जेट ने यात्रियों के लिए मानसून के शानदार ऑफर का ऐलान किया है। इस ऑफर के तहत यात्री चुनिंदा शहरों की यात्रा महज 999 रुपए में कर सकते हैं। स्पाइस जेट ने इस ऑफर को मेगा मानसून सेल नाम दिया है। पहले आओ पहले पाओ के आधार पर इस ऑफर का लाभ उठा जा सकता है। ये ऑफर बुधवार (4 जुलाई) से 8 जुलाई तक चलेगा। 8 अक्टूबर तक इस ऑफर के तहत यात्रा की जा सकती है।

किस रूट पर मिलेगा 999 का ऑफर?
मेगा मानसून सेल के तहत यात्री टिकट की बुकिंग स्पाइस जेट की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर करा सकते हैं। हालांकि इस ऑफर का लाभ लेने के लिए कुछ नियम और शर्ते हैं। यह डिस्काउंट सिर्फ वन वे रूट पर ही उपलब्ध है। दिल्‍ली-देहरादून, देहरादून-दिल्‍ली, दिल्‍ली-जयपुर, दिल्‍ली-चंडीगढ़, चेन्‍नई-बैंगलूरू, जम्‍मू-श्रीनगर, अगरतला-कोलकाता सेक्‍टर के बीच संचालित होने वाली उड़ानों पर ही ये ऑफर लागू होगा। वहीं इस ऑफर को किसी अन्य ऑफर के साथ क्लब नहीं किया जा सकता है। कंपनी के पास अधिकार है कि वो इस ऑफर में संशोधन या फिर उसे किसी भी समय कैंसिल कर सकती है। इसके लिए उसे कोई पूर्व सूचना भी नहीं देनी होगी।

किन प्लेटफॉर्म से बुक कराए जा सकते है टिकट?
इस ऑफर के साथ स्‍पाइस जेट ने "एड-ऑन-प्रोडक्‍ट" पर 20 फीसदी की छूट देने की भी घोषणा भी की है। जिसमें स्‍पाइस मैक्‍स सीट, हॉट मील, यू फस्‍ट और प्रायोरिटी चेक-इन जैसी सुविधाएं शामिल हैं। एड ऑन ऑफर के इस्तेमाल के लिए आपको ‘ADDON20’ प्रोमो कोड का इस्तेमाल करना होगा। यह प्रोमो सिर्फ डायरेक्ट डोमेस्टिक फ्लाइट पर ही लागू है। इसके अलावा, एयरलाइंस ने स्‍पष्‍ट किया है कि ऑफर के तहत उपलब्‍ध टिकट स्‍पाइस जेट की आधिकारिक वेबसाइट, ऑन लाइन ट्रैवल पोर्टल, स्‍पाइस जेट मोबाइल एप और ट्रैवल एजेंट के जरिए बुक कराए जा सकते हैं। 

Created On :   4 July 2018 2:57 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story