comScore

खेल मंत्री किरण रिजिजू ने किया बॉटल कप चैलेन्ज, वीडियो हुआ वायरल


हाईलाइट

  • केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया #BottleCapChallenge
  • किरण रिजिजू ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा - ड्रग्स को ना कहिए और तैयार हो जाइए फिट इंडिया कैम्पेन के लिए।
  • पचास हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं किरण रिजिजू का बॉटल कप चैलेन्ज वीडियो

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रिजिजू बॉटल कप चैलेन्ज #BottleCapChallenge करते दिख रहे हैं। इस चैलेन्ज में पैरों से बॉटल के ढक्कन को खोलना रहता है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इंस्टाग्राम पर इसे पचास हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 47 वर्षीय किरण रिजिजू ने इस चैलेंज को शानदार तरीके से किया। इस वीडियो के जरिए रिजिजू भारतीयों को फिटनेस पर ध्यान देने और ड्रग्स से दूर रहने के लिए कह रहे हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए रिजिजू ने लिखा है कि, ड्रग्स को ना कहिए और तैयार हो जाइए फिट इंडिया कैम्पेन के लिए। बॉटल कैप चैलेंज में बॉटल के ढक्कन को खोलने के लिए बैकस्पिन किक लगाने पड़ती है। किक के जरिए पैरों से बॉटल के ढक्कन को खोलना पड़ता है। खेल मंत्री किरण रिजिजू के बॉटल कैप चैलेंज को करने के वीडियो को सोशल मीडिया खूब देखा जा रहा है। साथ ही वीडियो पर दिलचस्प कमेंट्स देखने मिल रहे हैं।

वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, 'बहुत बढ़िया सर, मैंने जेसन स्टेटहोम को इस मूव को करते देखा था। मैं कहना चाहता हूं कि आपका उससे बढ़िया हैं। साथ ही एक यूजर ने लिखा है कि आप भारत के खेल मंत्री के पद के लिए सबसे उपयुक्त व्यक्ति हैं। एक और यूजर ने कमेंट किया है कि, ये होता है अच्छा एवं स्वस्थ्य खेल मंत्री, आप देश के युवाओं को प्रेरणा दे रहे हैं।

कमेंट करें
m91cF