श्रीलंका की बेंच स्ट्रेंथ से खुश है करुणारत्ने

Sri Lankan benches are happy with Strength
श्रीलंका की बेंच स्ट्रेंथ से खुश है करुणारत्ने
श्रीलंका की बेंच स्ट्रेंथ से खुश है करुणारत्ने
हाईलाइट
  • सीरीज में मेजबान टीम के तीन बल्लेबाजों ने 100 से अधिक रन बनाए जबकि बांग्लादेश का केवल एक बल्लेबाज ही ऐसा कर पाया
  • बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज पर 3-0 से कब्जा करने के बाद श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने कहा कि वह अपनी टीम की बेंच स्ट्रेंथ से बहुत खुश हैं

कोलंबो, 1 अगस्त (आईएएनएस)। बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज पर 3-0 से कब्जा करने के बाद श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने कहा कि वह अपनी टीम की बेंच स्ट्रेंथ से बहुत खुश हैं। सीरीज में मेजबान टीम के तीन बल्लेबाजों ने 100 से अधिक रन बनाए जबकि बांग्लादेश का केवल एक बल्लेबाज ही ऐसा कर पाया।

श्रीलंका ने बुधवार को हुए मुकाबले में 300 के करीब का स्कोर बनाया और बांग्लादेश को 122 बड़े अंतर से मात दी। आईसीसी की वेबसाइट ने करुणारत्ने के हवाले से बताया, युवा खिलाड़ियों ने मौकों का बेहतरीन लाभ उठाया। अगर बहुत ज्यादा प्रतिस्पर्धा है तो मजबूत बेंच भी है। अगर कोई खिलाड़ी चोटिल होता है तो मैं आराम से दूसरे खिलाड़ी को मौका दे सकता हूं।

करुणारत्ने ने कहा, मैं समझता हूं कि हमें ऐसे ही अच्छी टीम बनानी होगी। हमें फिलहाल, टीम में अगले कुछ वर्षो के लिए युवा खिलाड़ी लाने होंगे। हाल में हमारे पास मजबूत बेंच स्ट्रेंथ नहीं थी, लेकिन अब खिलाड़ी तैयार हैं और वे मौकों का फायदा उठाएंगे। श्रीलंका 14 अगस्त से न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज की शुरुआत करेगी।

Created On :   1 Aug 2019 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story