श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम' का ट्रेलर लॉन्च

sridevi upcoming-film-mom-trailer-launch
श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम' का ट्रेलर लॉन्च
श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम' का ट्रेलर लॉन्च

टीम डिजिटल, मुम्बई. एक्ट्रेस श्रीदेवी अपनी नई फिल्म ‘मॉम’ के जरिए बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरने को तैयार है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है, जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. 2 मिनट 5 सेकंड के इस ट्रेलर को अब तक 15 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. मुंबई में आयोजित इस इवेंट में श्रीदेवी अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचीं. फिल्म 7 जुलाई को रिलीज होने वाली है.

इस फिल्म में श्रीदेवी के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दिकी और अक्षय खन्ना है. जहां एक तरफ फिल्‍म में एक पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस सजल अली श्रीदेवी की बेटी के किरदार में नजर आएगी, वहीं नवाजुद्दीन सिद्दकी एक अलग गेटअप में नजर आएंगे. साथ ही अक्षय खन्ना पुलिस वाले का रोल करते नजर आएंगे.

फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ श्रीदेवी की आखिरी फिल्म थी, जिसमें उन्होंने एक भारतीय महिला की भूमिका निभाई थी. बीते 1 अप्रैल को इस फिल्म का टीजर यूट्यूब पर रिलीज किया गया था, जिसे अब तक 70 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस फिल्म को रवि उदयवार ने डायरेक्ट किया है. ‘मॉम’ को बोनी कपूर और जी स्टूडियो ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म का संगीत ए आर रहमान ने दिया है.

Created On :   4 Jun 2017 10:52 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story