श्रीनगर: 26 घंटे बाद भी करन नगर में आतंकियों से एनकाउंटर जारी

Srinagar: After 26 hours CRPF encounter continues in Karan Nagar
श्रीनगर: 26 घंटे बाद भी करन नगर में आतंकियों से एनकाउंटर जारी
श्रीनगर: 26 घंटे बाद भी करन नगर में आतंकियों से एनकाउंटर जारी

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। श्रीनगर में सोमवार को सीआरपीएफ के कैंप पर आतंकियों ने नाकाम हमले की कोशिश की थी। जिसके बाद सीआरपीएफ के जवानों ने आतंकियों को खदेड़ दिया था। तब से लगातार एनकाउंटर जारी है।  सीआरपीएफ कैंप पर हमले की कोशिश करने वाले आतंकवादी पास की ही इमारत में छिपे हुए हैं और सोमवार से मुठभेड़ चल रही है। इस एनकाउंटर में बिहार के आरा के रहने वाले सीआरपीएफ कांस्टेबल मोजाहिद खान इस मुठभेड़ में शहीद हो चुके हैं। बता दें कि इलाके की इंटरनेट सेवाएं फिलहाल बंद कर दी गई हैं। इसके अलावा बारामूला में एक सड़क दुर्घटना में दो आतंकियों के मारे जाने के समाचार हैं।

 

सुंजवान हमला: पाकिस्तान को डर, फिर से सर्जिकल स्ट्राइक कर सकता है भारत

 

 

 

पाकिस्तान को उसके दुस्साहस की कीमत चुकानी होगी- रक्षा मंत्री

अभी भी मुठभेड़ जारी

 

दरअसल आतंकी करन नगर में सीआरपीएफ की 23वीं बटालियन के हेडक्वार्टर पर हमले की फिराक में थे। सुबह 4.30 बजे के करीब बटालियन के गेट पर संतरी ने दोनों आतंकियों को देखा था। दोनों आतंकी भागते हुए कैंप के पास बने एक मकान में जा छुपे। आतंकी जिस मकान में छुपे वो एसएमएचएस अस्पताल के पास है। सुरक्षाबलों ने इमारत के आस-पास रह रहे लोगों को बाहर सुरक्षित जगह पर पहुंचा दिया है। बता दें कि तीन दिन में सुरक्षा बलों पर ये तीसरा बड़ा हमला है। 

 

 

सुंजवां के बाद श्रीनगर में CRPF आर्मी कैंप पर हमला, 1 जवान शहीद

एक्सीडेंट में LeT के दो आतंकियों की मौत


शनिवार को जम्मू के सुंजवां आर्मी कैंप पर आतंकियों ने हमला किया था, जिसमें हमारे पांच जवान शहीद हो गए थे। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारामन जम्मू के सुंजवां कैंप में गईं और उसके बाद उन्होने कहा कि जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी, पाकिस्तान को हर हाल में इसकी कीमत चुकानी होगी। बारामूला में एक सड़क दुर्घटना में दो आतंकवादियों के मारे जाने की सूचना है। सेना से मिली जानकारी के मुताबिक,सोपोर के हरपोरा इलाके में एक सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। सेना ने मृतकों की पहचान लश्कर-ए-तैयबा के सदस्यों के रूप में की है। उनके पास से हथियार भी बरामद किए गए हैं।

Created On :   13 Feb 2018 2:32 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story