मोहन प्रकाश की प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पद से छुट्टी

state Congress incharge mohan prakash suspend
मोहन प्रकाश की प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पद से छुट्टी
मोहन प्रकाश की प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पद से छुट्टी

डिजिटल डेस्क, भोपाल। कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शनिवार को बड़ा उलटफेर करते हुए मोहन प्रकाश को प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी पद से हटा दिया तथा उनके स्थान पर कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दीपक बाबरिया को मप्र कांग्रेस का नया प्रभारी नियुक्त किया है। इसके अलावा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव जुबेर खान तथा संजय कपूर को भी एमपी कांग्रेस के मामले देखने के किए नियुक्त किया गया है। 

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं पिछले 5 वर्षों से एमपी कांग्रेस के प्रभारी रहे निवृत्तमान प्रदेश प्रभारी मोहन प्रकाश ने लंबे समय तक सहयोग देने वाले पार्टी संगठन के सभी वरिष्ठ नेताओं, पदाधिकारियों, पार्टीजनों, मीडिया और अन्य सभी सहयोगियों के प्रति आभार व्यक्त किया है। श्री प्रकाश ने यह भी कहा कि परिवर्तन शाश्वत प्रक्रिया है, किन्तु एमपी  से मेरा जीवंत सम्पर्क सदैव बना रहेगा और सभी सहयोगियों से भी मेरे पारिवारिक रिश्ते पूर्ववत् कायम रहेंगे।

शोभा ओझा भी हटाई गईं 
सोनिया गांधी ने एक और उलटफेर करते हुए अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की अध्यक्ष श्रीमती शोभा ओझा को हटाकर उनके स्थान पर सुश्री सुष्मिता देव को अध्यक्ष नियुक्त कर दिया। श्रीमती ओझा मप्र के इंदौर की निवासी हैं।

Created On :   9 Sep 2017 4:23 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story