अगरबत्ती की आड़ में चल रहा था गोरखधंधा, 2 करोड़ की अवैध विदेशी शराब जब्त 

State Excise Department recovered illegal liquor worth 2 crores
अगरबत्ती की आड़ में चल रहा था गोरखधंधा, 2 करोड़ की अवैध विदेशी शराब जब्त 
अगरबत्ती की आड़ में चल रहा था गोरखधंधा, 2 करोड़ की अवैध विदेशी शराब जब्त 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र राज्य उत्पाद शुल्क विभाग ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर दो करोड़ रूपए की अवैध विदेशी शराब बरामद की है। बरामद शराब में से करीब 20 फीसदी बोतलें नकली भी हैं। मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। दरअसल कोंकण उत्पाद शुल्क विभाग के उड़न दस्ते ने गुप्त सूचना के आधार पर इंस्टेक्टर आरएस लाड और मनोज चौधरी की अगुआई में खार इलाके में जाल बिछाया था।

सीएम शिवराज सिंह ने अपने गनमैन को मारा थप्पड़, VIDEO वायरल

विदेशी स्कॉच की 20 बोतलें मिलीं
अधिकारियों ने यहां से पुंजालाल पटेल नाम के एक शख्स को पकड़ा और तलाशी के दौरान उसके पास से ब्लैक लेबल विदेशी स्कॉच की 20 बोतलें मिलीं। अधिकारियों ने पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि बोतलें वह अंधेरी के बिपिन शाह नाम के शख्स से लाया है। इसके बाद अधिकारियों के कहने पर उसने शाह को फोन किया और कुछ और शराब की बोलतें लाने को कहा। अधिकारियों ने जाल बिछाकर शाह को भी पकड़ा और उसे अंधेरी के एमरान्ड अपार्टमेंट में स्थित एक गाले में रखी शराब के 175 बॉक्स (1800 बोतलें) बरामद कर लीं। पूछताछ में शाह ने बताया कि वह अगरबत्ती बेचने की आड़ में अवैध रुप से विदेशी शराब का व्यवसाय करता है। जिस गाले में शराब रखी गई थी वह शाह ने किराए पर लिया था। 

खास लोगों को ही मांग के मुताबिक होती थी शराब सप्लाई
शाह कुछ खास लोगों को ही मांग के मुताबिक शराब की सप्लाई करता था। पूछताछ में उसने बताया कि शराब उसे दिल्ली से एक अशोक नाम का शख्स सप्लाई करता है। पूछताछ में शाह ने स्वीकार किया कि यह शराब उसने उत्पाद शुल्क भरे बिना चोरी छिपे मंगाई थी। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही मामले में कुछ और आरोपियों की तलाश की जा रही है। 

Created On :   15 Jan 2018 4:13 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story