स्टेट लेवल बैडमिंटन : इंदौरी खिलाड़ियों का जलवा, आज होंगे फाइनल मैच

State junior badminton tournament in chhindwara MP
स्टेट लेवल बैडमिंटन : इंदौरी खिलाड़ियों का जलवा, आज होंगे फाइनल मैच
स्टेट लेवल बैडमिंटन : इंदौरी खिलाड़ियों का जलवा, आज होंगे फाइनल मैच

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। एमपी जूनियर बैडमिंटन स्पर्धा के तीसरे दिन बुधवार को क्वॉर्टर फाइनल एवं सेमीफाइनल मैच हुए। बाकी बचे सेमीफाइनल मैच एवं फाइनल मुकाबले गुरुवार को होंगे। ओलंपिक बैडमिंटन हॉल में आयोजित प्रतियोगिता में बुधवार को इंदौर के खिलाड़ियों का दबदबा रहा। एमपी संघ द्वारा नियुक्त चयनकर्ताओं द्वारा इस प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाडिय़ों का चयन एमपी टीम के लिए किया जाएगा।

चयनित खिलाड़ी अगस्त में आयोजित राष्ट्रीय स्पर्धा में एमपी का प्रतिनिधित्व करेंगे। बुधवार को अतिथि के रुप में उपस्थित एमपी बैडमिंटन एसोसिएशन के सचिव अनिल चौगले एवं कोषाध्यक्ष दीपक श्रीवास्तव का आयोजन समिति सदस्यों ने स्वागत किया। खिलाडिय़ों के उत्साहवर्धन के लिए मैच के दौरान राजेश अग्रवाल, जेपी सिंह, एचएस झिरवार विशेष रुप से उपस्थित रहे।

इन खिलाड़ियों ने जीते मैच

- 17 वर्ष बालिका वर्ग में भोपाल की अदिति वर्मा ने धार की शवि भटनागर एवं अनिशा वासे भोपाल ने नीमच की वंशिका पाटीदार को हराया। इसी आयुवर्ग में इंदौर की मिहिका भार्गव ने इंदौर की ही दृष्टि सोमनी को हराया।

- 19 वर्ष बालिका आयु वर्ग में भी इंदौर की खिलाडिय़ों के बीच हुए मुकाबले में पलक ककानी ने मेहर पुलस्कर को हराया। अन्य मैच में रिऋिता शुक्ला इंदौर ने कनक राठौर उज्जैन को हराया।

- 19 वर्ष आयु वर्ग में इंदौर के अंकित परदेशी ने सतना के शिशिर द्विवेदी को एवं उज्जैन के आलाप मिश्रा ने इंदौर के प्रियांश खुशवानी को हराया। 

Created On :   20 July 2017 6:59 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story