नौकरी और जायदाद के लिए मां ने कराई सौतेले बेटे की हत्या

Stepmother and sister had given  supari of killing Gaurav Mishra
नौकरी और जायदाद के लिए मां ने कराई सौतेले बेटे की हत्या
नौकरी और जायदाद के लिए मां ने कराई सौतेले बेटे की हत्या

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। सौतेली मां एवं बहन ने ही गौरव मिश्रा की हत्या की सुपारी दी थी। उसने इस काम के लिए चार लोगों से 6 लाख रुपये में सौदा किया था। हत्या की वारदात को अंजाम देने के लिए 3 लाख रुपये एडवांस भी दिये गए थे। पुलिस ने इस अंधी हत्या के मामले में गौरव की सौतेली मां मधु मिश्रा एवं बहन मयूरी मिश्रा और संदीप कोरी, प्रमोद चौधरी, वीरू चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है। यह हत्या सम्पत्ति एवं अनुकम्पा नियुक्ति को लेकर विवाद के कारण कराई गई। इस मामले में एक आरोपी बसपा का लोकसभा क्षेत्र प्रभारी बबला उर्फ कुमुद राजभर फरार है। इस संबंध में एसपी अमित सिंह के साथ एएसपी आरएस नरवरिया एवं एसडीओपी भावना मरावी ने कंट्रेाल रूम में जानकारी दी है कि गौरव मिश्रा की लाश सड़ी गली अवस्था में गत 14 सितंबर को मिली थी। गौरव की सगी बहन गुंजन तिवारी ने आरोप लगाया था कि उसके भाई की हत्या उसकी सौतेली मां व सौतेली बहन ने कराई है। इस मामले में थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह चौहान, अनूप दुबे, सतीश तिवारी, प्रियंका भट्ट आदि की टीम ने संदेही संदीप कोरी का नाम आने पर उसे सबसे पहले पकड़ा। उसने हत्या के लिए सुपारी दिये जाने की बात स्वीकार कर ली। 

गला दबाकर की थी हत्या 
आरोपियों ने रात में एक किराये के मकान में ले जाकर गौरव को पहले शराब पिलाई और फिर गमछे से उसका गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद लाश व बाइक नाले में फेंक दी थी। प्रमोद से दो लाख रुपये नकद बरामद किये गए हैं। 

पत्नी है गर्भवती 
गौरव की पत्नी इस समय गर्भवती है और उसकी हालत ठीक नहीं बताई जा रही है। वहीं एक आरोपी प्रमोद चौधरी पार्षद का पुत्र है। गौरव की मां पहले सिहोरा में ही रहती थी, लेकिन इस समय वह गोहलपुर के जाग्रति नगर में रहने लगी थी।  
 

Created On :   18 Sep 2018 7:46 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story