comScore

जिस बच्ची के पैर में फ्रैक्चर था, उसे बोरी में बंद कर बेरहमी से पीटा

BhaskarHindi.com | Last Modified - December 07th, 2017 15:00 IST

डिजिटल डेस्क, चण्डीगढ़। दुनिया में कहीं भी इतना सुकून नहीं मिलता, जितना मां के आंचल में मिलता है लेकिन तब क्या हो जब बुराई से बचाने वाली मां ही जान की दुश्मन बन जाए। चंडीगढ़ में सौतेली मां ने एक छोटी से भूल पर अपनी 5 साल की बच्ची को इस कदर बेरहमी से मारा कि बच्ची की टांग टूट गई और फिर उसको मरने के लिए बोरे में भर छोड़ दिया। मां का ऐसा रवैया देख बच्ची के पिता पुलिस में शिकायत कर दी है।

 

चंडीगढ़ के सेक्टर 29 में रह रही जसप्रीत ने अपनी मासूस सी बच्ची को सिर्फ इस बात पर मारा कि वो अपनी मां को ये नहीं बता पाई की उसे टॉयलेट आ रही है। इस बात से नाराज जालिम मां ने बेटी के साथ हैवानियत भरा व्यवहार कर डाला। इस पूरी घटना का वीडियो बच्ची के 10 साल के भाई ने बनाया। जब यह वीडियो बच्ची के पापा मनमोहन सिंह ने देखा तो उन्होंने अपनी पत्नी जसप्रीत के खिलाफ पुलिस में शिकायत की। मामले को बढ़ता देख महिला घर छोड़ भाग गई। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

यह वीडियो 2 से 3 महीने पुराना है और आरोपी महिला भी दो महीने से अपने मायके में रह रही है। वीडियो सामने आने के बाद उसने खुदकुशी करने की भी कोशिश की थी।

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो गया वीडियो
 

इस हैवान मां की हरकत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस वीडियों में देखा जा सकता है कि सौतेली मां किस कदर अपनी 5 साल बेटी को मार रही है और बोरी में बंद करते हुए दिखाई दे रही है। गौर करने वाली बात तो ये है कि पिटाई खाने वाली बच्ची के पैर में फ्रैक्चर भी है और बताया जा रहा है कि बच्ची की टांग भी मां ने ही दी थी।

 

 

भाई ने किया मां के इस हैवानियत भरे चेहरे को कैमरे में कैद


बच्ची के भाई ने अपनी सौतेली मां का वीडियो बनाया, जिसमें साफ नजर आ रहा है कि महिला 5 साल की सौतेली बेटी को एक बोरी में डालकर डरा रही है। उसने बोरी का मुंह ऊपर से बंद भी कर दिया और कहा कि वह आगे से हमेशा उसे पहले बताएगी कि टॉयलेट जाना है। इसी वीडियो में महिला मासूम को बुरी तरह थप्पड़ मारते हुए नजर आ रही है और पिटाई से बच्ची बिलख-बिलख कर रो रही है।

 

अकेले में बच्चों को मारती थी सौतेली मां
 

मामले पर चल रही पुलिस तफ्शीश में यह बात सामने आ रही है कि उक्त महिला अपने सौतेले बच्चों को उस समय पीटती थी जब पति घर से बाहर होता था। आसपास रहने वाले बच्चों के साथ इस ज्यादती से बेहद दुखी थे। इन बच्चों की मां की कुछ समय पहले कैंसर से मौत हो गई थी। पिता मनमोहन सिंह ने दोबारा इस उम्मीद से शादी की कि परिवार पूरा हो जाएगा और बच्चों को मां का प्यार मिलेगा, लेकिन उसकी गैर मौजूदगी में उसकी पत्नी बच्चों के साथ ज्यादती करती थी। वहीं जसप्रीत के पहले पति की मौत एक एक्सीडेंट में करीब 6 साल पहले हो गई थी। उसकी एक 7 साल की बेटी है।

Similar News
गर्दन काटकर एनिमल ब्लड ऐसे पीते हैं मसाई, जानिए इनकी खास बातें

गर्दन काटकर एनिमल ब्लड ऐसे पीते हैं मसाई, जानिए इनकी खास बातें

इस मामले में राधे मां को मिली कोर्ट से राहत

इस मामले में राधे मां को मिली कोर्ट से राहत

कड़ी सुरक्षा के बीच निकलेगा बूढ़ी खेरमाई का जवारा जुलूस, 1 हजार जवान तैनात

कड़ी सुरक्षा के बीच निकलेगा बूढ़ी खेरमाई का जवारा जुलूस, 1 हजार जवान तैनात

नवमी को 'सिद्धिदात्री', ऐसे करें पूजा मिलेंगी 8 सिद्धियां

नवमी को 'सिद्धिदात्री', ऐसे करें पूजा मिलेंगी 8 सिद्धियां

महिला समेत मां उमिया सोसाइटी के 11 संचालकों पर केस दर्ज

महिला समेत मां उमिया सोसाइटी के 11 संचालकों पर केस दर्ज

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l