मां ने बेटी को पीट-पीट कर मार डाला, फिर 4 घंटे तक काटती रही लाश

Stepmother kills 21-year-old daughter in Dehradun, cuts body into pieces
मां ने बेटी को पीट-पीट कर मार डाला, फिर 4 घंटे तक काटती रही लाश
मां ने बेटी को पीट-पीट कर मार डाला, फिर 4 घंटे तक काटती रही लाश

डिजिटल डेस्क, देहरादून। देहरादून में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक मां ने अपनी बेटी की पहले तो ईंट से पीट-पीट कर हत्या कर दी और फिर बाद में करीब चार घंटे तक उसकी लाश को काटती रही। कलयुगी मां की इस करतूत के सामने आने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर  लिया है। पुलिस को झांसा देने के लिए आरोपी महिला ने उसकी बेटी की गुम होने की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी। लेकिन पुलिस ने मोबाइल लोकशन के आधार पर कत्ल का खलासा कर महिला को गिरफ्तार कर लिया। फिलहल आरोपी मां से पूछताछ की जा रही है।

 


 

सोई बेटी पर कई बार किए वार
ये घटना 7 फरवरी की है। घर में सौतेली मां मीनूऔर बेटी प्राप्ति का झगड़ा हुआ था। झगड़े के बाद गुस्से में प्राप्ति अपने कमरे में जाकर सो गई। लेकिन मीनू का गुस्सा अभी शांत नहीं हुआ था। उसने रात करीब एक बजे सोई बेटी के सिर पर ईंट से कई वार किए। इसके बाद शव को उठाकर बाथरूम में डाल दिया। फिर रात में ही खुखरी से शव को काटने लगी और उसने चार घंटे में कमर से शव के दो टुकड़े कर दिए। इसके बाद वह शव को ठिकाने लगाने की योजना बनाने लगी। इसके बाद उसने पुलिस थाने पहुंचकर अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। बेटी की तलाश में आरोपी महिला डालनावाला स्थित एयर हॉस्टेल ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट भी पहुंची और बेटी के बारे में जानकारी ली। महिला ने इस युवती का मर्डर करने के बाद उसका मोबाइल स्विच ऑफ कर दिया था।

शुरु से ही था मां पर हत्या का शक
पुलिस को शुरु से ही हत्या का शक मीनू पर था। पुलिस ने जब मृतक प्राप्ति के मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की तो उसकी आखिरी लोकेशन उसके घर की ही निकली। इस कारण पुलिस का शक मीनू पर और गहरा गया। जिसके बाद हिरासत में लेकर मीनू से सख्ति से पूछताछ की गई। पूछताछ में उसने सच उगल दिया और अपनी बेटी की हत्या करना कबूल किया। हैरत की बात ये है कि बेटी की हत्या का इस कलयुगी मां को बिल्कुल भी अफसोस नहीं है। वह कहती है कि इस लड़की की वजह से उसकी जिंदगी नर्क हो गई थी। पुलिस ने आस-पस लगे सीसीटीवी के फुटेज को भी अपने कब्जे में ले लिया है। प्राप्‍ति एयर हॉस्टेस का कोर्स कर रही थी।

Created On :   10 Feb 2018 3:51 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story