comScore
Dainik Bhaskar Hindi

15 लाख लोगों ने देखा जब 'ये जो तेरी पायलों की छम-छम' पर थिरका लड़का, Video viral

BhaskarHindi.com | Last Modified - December 05th, 2017 10:19 IST

2k
0
0

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कहते हैं हमारे यहां टैलेंट कूट-कूट कर भरा है, कमी है तो बस मंच की। आए दिन आपको कोई न कोई तो ऐसा मिल ही जाता होगा जो हैरान कर दे, कोई राह चलते सुरीली आवाज सुना जाता है तो कभी सड़क का माइकल जैक्सन सबका ध्यान अपनी और खींच लेता है। यकीन न हो तो सबसे सुविधाजनक इंटरनेट पर ही खंगाल लीजिए 'इंडियन टैलेंट' कुछ ही देर में उनके फैन न बन जाएं तो कहना। ये वो टैलेंट है जिसे न कभी मंच मिल पाता है न कोई पहचान, ऐसे में सोशल मीडिया एक ऐसा मंच बनकर उभरा है जिसने कई होनहार लोगों को पहचान दिलाई है। ऐसा ही एक टैलेंट आज हम आपके लिए लेकर आए हैं जिसे देखकर आपके दिमाग में भी जरूर आएगा इनक्रेडिबल इंडिया।

सड़क पर नाचते बच्चे को मिले 15 लाख व्यूज

इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये डांस वीडियो लोगों को अंदर तक झकझोर रहा है। लोग जहां इस बच्चे के टैलेंट को देखकर हैरान हैं तो दूसरी ओर उसके कपड़ों से उसी माली हालात का अंदाजा भी लगाया जा सकता है। संकेत नाम का ये बच्चा बिना पैरों में चप्पल या जूते पहने सड़क पर नाच रहा है, और सिर्फ डांस नहीं बहुत ही बेहतरीन डांस कर रहा है।

ये भी पढ़ें- क्या आपको भी लगता है डर, मनोविज्ञान में छिपा है आपके हर डर का राज, video

'ये जो तेरी पायलों की छम-छम' पर हिप-हॉप

'ये जो तेरी पायलों की छम-छम है- आशिकों के दिल की ये धड़कन है' 90s का ये गाना सभी का फेवरेट है, एक बार इसकी धुन भी सुन जाए तो सभी खुद-ब-खुद इसे गुनगुनाने लग जाते हैं। वहीं अगर इस प्यारे से गाने के साथ अगर गजब का डांस देखने को मिल जाए तो सोने पे सुहागा वाली बात हो जाती है। यही तो वजह है कि सिर्फ 3 महीने में 15 लाख लोग इसे देख चुके हैं और न सिर्फ देखा बल्कि इस बच्चे के डांस को खूब सराहा भी गया है।

ये भी पढ़ें- हर पैमाने पर खरी उतरी ये महिला, बनी दुनिया की बेस्ट फिगर मॉडल, देखें VIDEO

गजब के रिएक्शंस

इस वीडियो पर बहुत से लोगों ने अपने रिएक्शन दिए हैं और ये न सोचिएगा कि सिर्फ इंडिया के लोगों ने इस बच्चे की तारीफ की है बल्कि पाकिस्तान में भी लोगों ने इस बच्चे को खूब सराहा है, एक यूजर ने लिखा है 'बेहतरीन इंडियन टैलेंट पाकिस्तान की और से शुभकामनाएँ'। वहीं एक दूसरे यूजर ने मजाक करते हुए बच्चे को ब्लॉकबस्टर बाहुबली से कंपेयर कर कहा है 'कौन है वो कौन है कहां से वो आया- जीयो रे बाहुबली'। वहीं एक यूजर का कहना है कि इंडिया के गली-गली में टैलेंट है पर ये दुख की बात ही कि किसी को मंच नहीं मिल पाता।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें