comScore

स्ट्रीट डॉग को पीट-पीटकर मारने वाले सीसीटीवी में कैद, 3 युवकों पर मामला दर्ज

BhaskarHindi.com | Last Modified - August 18th, 2017 10:33 IST

स्ट्रीट डॉग को पीट-पीटकर मारने वाले सीसीटीवी में कैद, 3 युवकों पर मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में रेप, मर्डर, लूट जैसे क्राइम होना आम बात है। आए दिन कोई ना कोई घटना दिल्ली में सामने आती ही रहती है। किसी पर मामले दर्ज होता है तो किसी पर नहीं। लेकिन दिल्ली पुलिस ने अब क्राइम को खत्म करने की ठान ली है और किसी भी तरह के क्राइम को छोटा समझकर नजरअंदाज नहीं किया जाएगा। हाल ही में दिल्ली पुलिस ने एक स्ट्रीट डॉग के कत्ल के इल्जाम में तीन युवकों पर मामला दर्ज किया गया है।

मामला दक्षिण दिल्ली के वसंत विहार का हैं। जहां तीन युवकों ने पत्थरों से पीट-पीट कर एक स्ट्रीट डॉग की हत्या कर दी थी। कुत्ते की मौत के बाद उसका शव बायलैन में छुपाकर फरार हो गए थे। घटना 15 अगस्त की है। पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई। CCTV फुटेज के आधार पर तीन युवकों को मामले में आरोपी बनाया गया है। फिलहाल युवकों की पहचान नहीं हो पाई है लेकिन उनकी तलाश जारी है।  

जानवरों से बर्बरता के मामले पहले भी सामने आते रहे हैं। हाल ही में हरियाण के जिंद में घोड़े को बांधकर मारने का बर्बर वीडियो वायरल हुआ था। अब इस तरह की घटना ने सवाल खड़े किए हैं। कुत्ते की हत्या पर पुलिस की पहल की सराहना की जा रही है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l