400 फीट गहरी खाई में 5 दिन पड़ा रहा, फिर भी नहीं छू सकी मौत

Student thrown into 500 feet deep ditch found alive after five days
400 फीट गहरी खाई में 5 दिन पड़ा रहा, फिर भी नहीं छू सकी मौत
400 फीट गहरी खाई में 5 दिन पड़ा रहा, फिर भी नहीं छू सकी मौत

डिजिटल डेस्क,इंदौर। जाको राखे साइयां, मार सके ना कोय। ये कहावत एक बार फिर सही साबित हुई है। दरअसल इंदौर में एक कॉलेज छात्र का अपहरण कर उसे खाई में फेंक दिया गया था। पुलिस ने घटना के पांच दिन बाद छात्र को ढूंढ निकाला है और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बताया जा रहा है कि सागर का रहने वाला मृदुल भल्ला इंदौर के एक कॉलेज में बीएससी की पढ़ाई कर रहा है। पिछले रविवार को मृदुल के अचानक गायब हो जाने पर उसके साथ रहने वाले दोस्तों ने पुलिस को सूचना दी। शिकायत पर परेदशीपुरा पुलिस ने छानबीन शुरू की। जांच के दौरान पुलिस के हाथ लगे सीसीटीवी कैमरों से खुलासा हुआ कि मृदुल का कार सवार तीन युवकों ने अपहरण किया था जिसमें उसके साथ पढ़ने वाला उसका एक दोस्त जोंटी भी था।

                कॉलेज गर्ल से प्यार करता था लड़का, दोस्त पर हुआ शक तो कर बैठा ऐसा जुर्म

 

आरोपियों ने कबूला गुनाह, निशानदेही पर मिला छात्र

पुलिस ने कॉल डिटेल व सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी आकाश रत्नाकर, रोहित उर्फ पीयूष परेता और विजय परमार को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आकाश ने अपहरण व हत्या कबूल ली। उन्हीं की निशानदेही पर पुलिस 400 फीट गहरी खाई में उतरी। इस दौरान पुलिस को मृदुल की सांसें चलती मिली। उसके हाथ-पैर बंधे हुए थे और मुंह पर टैप चिपका हुआ था। 

प्रेम-प्रसंग के चलते हत्या की साजिश

मृदुल के पिता ने बताया कि आरोपी जोंटी अपने साथ पढ़ने वाली एक लड़की से प्यार करता था। जोंटी को यह शक था कि उसका मृदुल से प्रेम-प्रसंग है। इसी बात से नाराज जोंटी ने मृदुल को रास्ते से हटाने का मन बना लिया। आरोपी ने अपने 3 दोस्तों के साथ मिलकर मृदुल का अपहरण किया। फिर खुड़ैल के जंगलों की 400खाई में ले जाकर फेंक दिया। आरोपियों ने बताया कि खाई में फेंकने से पहले उन्होंने मृदुल पर पत्थरों से हमला भी किया था। 


             कॉलेज गर्ल से प्यार करता था लड़का, दोस्त पर हुआ शक तो कर बैठा ऐसा जुर्म

Created On :   13 Jan 2018 8:19 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story