comScore

भोपाल में बदला मौसम का मिजाज, बारिश के साथ गिरे ओले

February 11th, 2018 17:25 IST

डिजिटल डेस्क,भोपाल। मध्य प्रदेश के कई जिलों में रविवार को मौसम ने अचानक करवट ली। भोपाल में मौसम बदलने से बारिश के साथ ओले भी गिरे। अचानक मौसम बदलने से कई जगह पेड़ गिरने की भी खबर है। वहीं भिंड में एक शख्स की मौत की खबर है। 

बताया जा रहा है कि भोपाल में तेज हवा के साथ बारिश भी हुई। इस दौरान कुछ जगह पेड़ गिरने की भी खबर है। वहीं बारिश के साथ ओले भी गिरे है। खबर है कि भिंड जिले के मंडक्ष गांव में भी बारिश हुई है। इस दौरान बिजली गिरने से एक शख्स की मौत हो गई। 

इधर, डबरा जिले में भी एक युवक की मौत की खबर है। बताया जा रहा है कि डीपारा थाना इलाके के ग्राम डिरौलीपार में बिजली गिरने से राजाराम कुशवाह की मौत हो गई। ओरछा के पास लाडपुरा गांव में बिजली गिरने से तीन लोगों के घायल होने की खबर आ रही है। 

फसलों को नुकसान

भोपाल में हुई बारिश और ओलों की वजह से किसानों का नुकसान का सामना करना पड़ सकता है। ओलावृष्टि की वजह से चने की फसल को काफी नुकसान पहुंचा है। बताया जा रहा है कि इस समय किसान चने की फसल की कटाई की तैयारी में है। ऐसे में बारिश और ओलों ने किसानों के माथे पर चिंता की लकीरें खिंच दी है। गौरतलब है कि मौसम विभाग ने पहले ही भोपाल समेत मध्य प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया था। साथ ही ओले गिरने की चेतावनी भी दी थी। 

कमेंट करें
i4LmZ