प्रेमी के धोखे से आहत युवती ने की आत्महत्या- फोन पर झगड़े के बाद फंदे परलझूली

Suicide committed by the victims betrayer by the boyfriend
प्रेमी के धोखे से आहत युवती ने की आत्महत्या- फोन पर झगड़े के बाद फंदे परलझूली
प्रेमी के धोखे से आहत युवती ने की आत्महत्या- फोन पर झगड़े के बाद फंदे परलझूली

डिजिटल डेस्क सतना। मैं तो जा रही हूं, लेकिन जिसके पीछे जा रही हूं उसको जब तक मैं अच्छी कड़ी सजा न दिलवाऊंगी, तब तक मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी। उक्त लाइने नागौद कस्बे के पांडेय टोला निवासी 19 वर्षीय युवती के द्वारा छोड़े गए सुसाइट नोट की है। जिसने मंगलवार दोपहर को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में टीआई अशोक सिंह परिहार ने बताया कि अंकिता वर्मा पुत्री राजेन्द्र प्रसाद ने मंगलवार दोपहर करीब 1 बजे घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब परिजन को यह बात पता चली तो थाने में खबर दी, लिहाजा एएसआई महेन्द्र कुमार गौतम को जांच के लिए भेजा गया। जिन्होंने युवती का शव फन्दे से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद कमरे की तलाशी ली तो एक कागज पर हाथ से लिखा सुसाइट नोट बरामद हो गया।
चार माह से हो रही थी बात
अंकिता के परिजन को उसके प्रेम प्रसंग की जरा भी भनक नहीं थी, लेकिन कमरे से मिले सुसाइट नोट में युवती ने साफ-साफ लिखा है कि भाई  के दोस्त सैफ अली खान से परिचय हो गया था, जिसके बाद चार महीने से बात कर रही थी। आखिरी बार मंगलवार को ही फोन पर बात हुई थी। युवती ने लिखा है कि इसने जो आज मेरे को बोला वो बात मैं नहीं सह सकी, इसलिए मैंने ऐसा किया। मेरी आत्मा को शांति तब मिलेगी, जब इसे अच्छी सजा मिलेगी। पुलिस ने सुसाइट नोट जब्त कर लिया है जिसकी जांच हैंड राईटिंग एक्सपर्ट से कराई जाएगी। वहीं सुसाइट नोट में जिस युवक का नाम आया है, वह सतना में वाहन एजेंसी में काम करता है।
चंदकुईया में युवक फांसी पर झूला-वहीं चंदकुईया गांव में सनत कुमार पुत्र सुरेश दाहिया 19 वर्ष ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक नागौद में अन्डे की दुकान पर काम करना वाला युवक सोमवार शाम 5 बजे घर लौटा और 9 बजे तक मां के साथ रहा फिर दूसरे हिस्से में टीवी देखने की बात कहकर चला गया, लेकिन काफी देर तक नहीं लौटा तो मां सो गई। मंगलवार सुबह जब नींद खुली तो बेटा तब भी नहीं दिखा, लिहाजा बिस्तर छोडकऱ सामने वाले घर की तरफ गई जहां दरवाजा अंदर से बंद था। जिस पर उसने संध से हाथ डालकर सांकल खोलकर जैसे ही कमरे में प्रवेश किया तो म्यारी पर फंदे से झूलती बेटे की लाश पर नजर पड़ी। जिससे महिला के होश उड़ गए, उसने चीख-पुकार मचाई तो परिजन और पड़ोसी एकत्र हो गए। जिनमें से किसी ने डायल 100 पर खबर दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग, पंचनामा कर जांच शुरू कर दी

 

Created On :   11 April 2018 7:55 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story