प्रेमी की धोखेबाजी से आहत युवती ने मौत को लगाया गले, सुसाइड नोट में लिखी आपबीती

Suicide committed by the victims betrayer by the boyfriend
प्रेमी की धोखेबाजी से आहत युवती ने मौत को लगाया गले, सुसाइड नोट में लिखी आपबीती
प्रेमी की धोखेबाजी से आहत युवती ने मौत को लगाया गले, सुसाइड नोट में लिखी आपबीती

डिजिटल डेस्क सतना। मम्मी-पापा, भइया, दीदी आप लोगों ने मुझे बहुत प्यार किया। भगवान  ऐसे मां-बाप सबको देना, मेरे से जो गलती हुई उसे मांफ करना। मुझे आशीष ने बहुत बड़ा धोखा दिया है। ये बातें नागौद क्षेत्र के ग्राम पिथौराबाद निवासी 19 वर्षीय युवती ने मौत को गले लगाने से पूर्व लिखी है। जिसमें उसने प्रेमी की धोखेबाजी से आहत होकर जान देने का उल्लेख किया है। सबसे आखिर में प्रेमी के लिए आई लव यू लिखना नहीं भूली।

इस सम्बंध में टीआई भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि गिरीश दाहिया की तीसरी बेटी कीर्ति उर्फ खुशबू 19 वर्ष सोमवार सुबह चाय-नाश्ता करने के बाद कमरे में चली गई, जहां उसने सीलिंग फैन पर रस्सी का फंदा डालकर फांसी लगा ली। उधर जब काफी देर तक युवती बाहर नहीं आई तो घर का कोई सदस्य कमरे की तरफ गया, लेकिन दरवाजा अंदर से बंद मिला। काफी आवाज लगाने पर भी कोई जवाब नहीं मिला तो खिड़की से अंदर देखा, जिस पर कीर्ति को फंदे झूलते पाया। यह खबर तुरंत ही परिवार के अन्य सदस्यों और मोहल्ले-पड़ोस के लोगों तक पहुंच गई, लिहाजा सभी ने एकत्र होकर दरवाजा तोड़ा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

इस बात की जानकारी डायल 100 व थाने के नम्बर पर दी गई तो पुलिस टीम तुरंत पिथौराबाद पहुंचकर जांच में जुट गई। पंचनामा कार्यवाही कर लाश को फंदे से उतारने के बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र नागौद में पोस्टमार्टम कराया गया। पुलिस को कमरे की तलाशी के दौरान सुसाइड नोट मिला, जिसको जब्त कर फिंगर प्रिंट विशेषज्ञ के पास जांच के लिए भेजा जाएगा। बताया गया है कि खुशबू से बड़ी दो बहनें हैं। माता-पिता पहले उनकी शादी की तैयारी कर रहे हैं। इस घटना से परिजन सदमे की हालत में हैं। 

1 लाख तिलक दिलवाओ या भूल जाओ 
युवती ने लिखा है कि 17 तारीख को सुबह आखिरी बार आशीष से बात हुई, तब उसने कहा कि 1 लाख रूपए तिलक दिलवाओगी तो मैं शादी करुंगा। जिस पर उसने इतनी बड़ी रकम का इंतजाम करने में माता-पिता की असमर्थता जाहिर की तो प्रेमी ने यह कहकर फोन काट दिया कि इतना नहीं देंगे तो मुझे भूल जाना, तब से उसने बात नहीं की। उसी ने मुझे धोखा दे दिया, जिससे अब मेरे पास एक ही रास्ता है मौत। 

 

Created On :   22 May 2018 7:58 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story