हत्या का आरोपी दबोचा गया, शराब और जुआ के चलते कर दी थी युवक की हत्या

Suman raj mishra murder third accused vikarm arrested
हत्या का आरोपी दबोचा गया, शराब और जुआ के चलते कर दी थी युवक की हत्या
हत्या का आरोपी दबोचा गया, शराब और जुआ के चलते कर दी थी युवक की हत्या

डिजिटल डेस्क,पन्ना/बृजपुर। जिले के बृजपुर थाना क्षेत्र के चर्चित हत्याकांड सुमनराज मिश्रा उर्फ अंशुल की हत्या के तीसरे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने मृतक सुमनराज मिश्रा की गोली मारकर हत्या की थी। हत्या के आरोप में दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है।
मुखबिर की सूचना पर किया गिरफ्तार-
थाना प्रभारी कमलेश साहू ने बताया कि हत्याकांड से जुड़े तीसरा आरोपी विक्रम व्यापारी पिता बीरेन्द्र व्यापारी उम्र 25 वर्ष निवासी दमचुआ पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था। जिसकी गिरफ्तारी को लेकर अपने मुखबिर तंत्र तैनात किये गये। गुरूवार की सुबह 6 बजे मुखबिर की सूचना पर आरोपी विक्रम व्यापारी को गृह ग्राम दमचुआ से गिरफ्तार किया गया। आरोपी के कब्जे से दो जिंदा कारतूस 315 बोर के बरामद किये गये है। थाना प्रभारी साहू ने बतलाया कि हत्या के दो और आरोपी प्रीत सिंह बुंदेला एवं हरिनारायण शास्त्री को पूर्व में ही गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।
यह था पूरा मामला-
इस संबंध में टीआई साहू ने बताया कि  गिरफ्तार किये गये तीसरे आरोपी विक्रम व्यापारी ने पुलिस को जानकारी देते हुये बतलाया कि घटना दिनांक को हीरापुर ग्राम के पास एक्सीडेंट हो गया था, जिससे प्रीत बुंदेला के हाथ में मामूली चोटें आयी थी जिसके बाद पहाड़ीखेरा पहुंचने पर गौतम ढाबा में प्रीत बुंदेला एवं सुमनराज मिश्रा के बीच वाद-विवाद होने लगा और इसी दौरान विवाद इतना बढ़ा कि ढाबा के सामने सुमनराज मिश्रा पर तीनों लोगों ने एक राय होकर गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी।
मृतक और आरोपी मित्र थे-
घटना में मृत युवक एवं आरोपी मित्र बताये जा रहे है मगर जुआ और शराब के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया था। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी कमलेश साहू, पहाड़ीखेरा चौकी प्रभारी आर.जी.द्विवेदी, सहायक उपनिरीक्षक भानु प्रसाद मिश्रा, प्रधान आरक्षक के.पी.रजक, विक्रम सिंह, श्यामलाल पटेल, आरक्षक जागेन्द्र शर्मा, सुरेन्द्र कुमार, पदम सिंह, सैनिक रंजोर सिंह का सराहनीय योगदान रहा।

Created On :   7 March 2019 4:02 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story