comScore
Dainik Bhaskar Hindi

कार्यक्रम में आईं मिसेस यूनिवर्स लवली शिल्पा, बिखेरा फैशन का जलवा

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 26th, 2017 12:21 IST

510
0
0
कार्यक्रम में आईं मिसेस यूनिवर्स लवली शिल्पा, बिखेरा फैशन का जलवा

डिजिटल डेस्क, नागपुर। नागपुर में सुन सावंरिया कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें ब्यूटी क्वींस ने रैंप पर अपना जलवा बिखेरा। रैंप पर इनके टैलेंट को देखकर लोग देकते ही रह गए। वहीं दर्शकों ने भी ताली बजाकर इन सुंदरियों को उत्साहवर्धन किया। 

दरअसल करवा चौथ तथा नवरात्रि के पावन पर्व पर रजवाड़ा पैलेस में ‘सुन सांवरिया’ प्रोग्राम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम में चीफ गेस्ट के तौर पर मिसेस यूनिवर्स लवली शिल्पा अग्रवाल शामिल हुई। जिन्होंने सभी प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन करने के साथ ही फैशन शो के लिए कुछ टिप्स भी दिए, ताकि वे अपने अंदर की प्रतिभा को निखार सकें। साथ ही मिस महाराष्ट्र क्वीन शीतल कंदवाल शामिल हुई। 

प्रतिभाओं की कमी नहीं
शिल्पा अग्रवाल ने बताया कि शहर में भी प्रतिभाओं की कमी नहीं है। इन कार्यक्रमों के जरिए महिलाओं के अंदर छिपी प्रतिभा बाहर आने का मौका मिलता है। विशेष अतिथियों में मिस इंडिया एनर्जेटिक स्वाति विभूते, मिसेस नागपुर स्वाति पाटील तथा मिस नागपुर दिव्या करमकर रहीं। महिलाओं के मनोरंजन को ध्यान में रखते हुए टैलेंट हंट, गरबा, डांस, नेल आर्ट, गेम्स का भी आयोजन किया गया। 

बॉलीवुड स्टाइल रैम्प
कंटेस्टेंट पिया अमरनानी ने बताया कि महिलाओं के इस छोटे से गेट टू गेदर के थ्रू प्रतिभाने निखारने का मौका मिला। रैम्प पर वॉक करते समय महिलाएं बॉलीवुड स्टार्स की तरह लग रही थीं। सभी का परफार्मेंस बहुत ही अच्छा रहा। सभी ने संदुर नेल आर्ट भी किया। गरबा के समय तो सभी का उत्साह चार गुना बढ़ गया। गुजराती सॉन्ग पर महिलाएं जोश और उत्साह के साथ गरबा खेलीं। करवा चौथ के लिए स्पेशल और डेकोरेटिव थालियां भी सजाई गई थीं। शॉपिंग प्रिय महिलाओं के लिए यूनिक और स्टाइलिश कपड़ों का स्टॉल भी लगाया गया, जिसमें महिलाओं ने शॉपिंग का लुत्फ उठाया। 

वहीं कंटेस्टेंट मनीषा चावलाप्रोग्राम के दौरान मशहूर कॉमेडियन अहजाज खान ने कॉमेडी करके महिलाओं को खूब हंसाया। हम महिलाओं को घर के काम इतने होते हैं कि ऐसे एंजॉय करने का मौका बहुत कम ही मिलता है। प्रोग्राम के दौरान सभी महिलाओं ने आनंद उठाया। थोड़े समय के लिए सब कुछ भूलकर कुछ वक्त अपने एंजॉयमेंट के लिए निकालना अच्छा लगा। ऐसे प्रोग्राम्स के जरिए हम महिलाएं भी फ्रेश हो जाती हैं। 
    

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर