comScore
Dainik Bhaskar Hindi

सनी ने मनाया अपने जुड़वा बच्चों का पहला जन्मदिन, सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल पोस्ट

BhaskarHindi.com | Last Modified - February 12th, 2019 10:44 IST

2.6k
0
0
सनी ने मनाया अपने जुड़वा बच्चों का पहला जन्मदिन, सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल पोस्ट

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी हैं। वे अपनी फैमिली के साथ की कई फोटोज लगातार सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं। उनके गोद लिए हुए बच्चे भी बहुत क्यूट हैं। उनकी 3 साल की बेटी निशा और दो जुड़वा बच्चों का बांड बहुत स्ट्रोग है। उनके जुड़वा बच्चों का नाम एशर और नोह हैं। इस साल सनी ने उनका पहला जन्मदिन मनाया, जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की। 

इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा। उनहोंने लिखा कि 'परिवार वालों के लिए मेरे मन में जो भाव हैं उन्हें चंद शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता पर मैं कोशिश कर रही हूं। नोह और एसर संग बिताया गया मेरा पिछला साल मेरे अब तक के जीवन के सबसे शानदार सालों में से एक रहा। निशा, नोह और एसर की सबसे प्यारी बहन हैं।

आप मेरे जीवन की रोशनी हैं साथ ही वह वजह भी जिस कारण मैं रोज सुबह उठती हूं। आपकी मुस्कान, हग, किसेस, यहां तक की आपका क्यूट रोना भी मुझे आनंदित कर देता है। मेरे दो छोटी-छोटी खुशियों की पिटारी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मेरे लिए परिवार वालों के साथ वक्त बिताना ही जीवन में खुश रहने का मूलमंत्र है।'

सनी ने 2011 में डेनियन से शादी की थी। अब उनके तीन बच्चे हैं और अपने तीनों बच्चों का बहुत ख्याल रखती हैं। वे अपने बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती रहती हैं। वर्क फ्रंट की बात की जाए तो सनी साल 2019 में मल्टी स्टारर  फिल्म टोटल धमाल में नजर आने वाली हैं। हालही में उनकी बायापिक भी बनाई गई ​थी। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। इस बायोपिक में उनके संघर्ष को दर्शाया गया है कि उन्होंने किस तरह पोर्न स्टार बनने से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय किया। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download