बहन की शादी में धमाल करने कनाडा पहुंची सनी लियोन, इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए डांस वीडियो

sunny leone enjoying his sister marriage in canada
बहन की शादी में धमाल करने कनाडा पहुंची सनी लियोन, इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए डांस वीडियो
बहन की शादी में धमाल करने कनाडा पहुंची सनी लियोन, इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए डांस वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन इन दिनों फिल्म "तेरा इंतजार" के प्रमोशन में व्यस्त हैं, लेकिन इसी बीच वह अपन बिजी शेड्यूल से टाइम निकाल कर कनाडा में अपनी बहन की शादी में पहुंची। जहां उन्होंने जमकर मस्ती की और रंग जमाया। सनी ने शादी के फंक्शन और उससे पहले के कई फोटोज-विडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। अपनी बहन की शादी में जाने के लिए सनी लियोन ने डिजाइनर अर्चना कोचर की ड्रेस को चुना है और इसमें वह काफी सुंदर नजर आ रही हैं। 

बता दें, सनी की कजिन बहन का नाम दीपा नामा है। वह कनाडा की ब्रैम्पटन सिटी में रहती हैं। सनी अपने परिवार के बेहद करीब हैं। कनाडा जाने से पहले सनी लियोन ने कहा कि "मैं बचपन से ही अपने अंकल और कजिन के बेहद करीब हूं, हमने साथ में अच्छा वक्त गुजारा है, अब उसकी शादी है और मैं उसकी शादी में शामिल होने का मौका नहीं छोड़ सकती। हालांकि सनी लियोन के पति डेनियल बेटी निशा की देखभाल के लिए मुंबई में ही हैं।   

सनी लियोन का कहना है कि उन्हें जब भी फुरसत मिलती है वह अपने परिवार के साथ समय बिताना पसंद करती हैं। सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।  

सनी लियोन ने अर्चना कोचर को इस ड्रेस के लिए शुक्रिया भी कहा है। 

सनी लियोन ने कहा कि "मैं अपनी बहन को सरप्राइज देना चाहती हूं और देखना चाहती हूं कि मुझे अचानक कनाडा में देख उसके चेहरे पर क्या एक्सप्रेशन आते हैं।" सनी ने शादी की पार्टी से कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं, जिनमें वे काफी खूबसूरत लग रही हैं। उनकी आने वाली फिल्म "तेरा इंतजार" है, जिसमें वे अरबाज खान के साथ नजर आएंगी।

Created On :   8 Nov 2017 4:45 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story