फिटनेस गुरु बनीं सनी लियोनी, एक घंटे में बनाएंगी आपको तंदुरुस्त

sunny leone new fitness show on mtv beats
फिटनेस गुरु बनीं सनी लियोनी, एक घंटे में बनाएंगी आपको तंदुरुस्त
फिटनेस गुरु बनीं सनी लियोनी, एक घंटे में बनाएंगी आपको तंदुरुस्त

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपनी हॉट अदाओं से लोगों को दीवाना बना देने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी अब एक नए रूप में दिखाई देंगी। अक्सर अपनी हॉट परफार्मेंस के लिए सनी लियोन की फिल्मों को सेंसर की कैंची का सामना करना पड़ता है। हाल ही में नवरात्रि पर कंडोम का विज्ञापन करके वह लोगों के निशाने पर आ गईं थीं। इससे पहले फिल्म रईस में उनके डांस नंबर पर लोगों ने पर्दे के सामने आकर गोलियों की बौछार कर दी थी, जिसके बाद अब सनी आने वाले टीवी शो ‘फिटस्टॉप’ में एक फिटनेस गुरु के रूप में दिखाई देंगी। सनी लियोनी का यह शो एमटीवी बीट्स पर प्रसारित होने वाला है। एक घंटे के इस शो में सनी दर्शकों को फिट और स्वस्थ रहने के लिए आसान व्यायाम के तरीके सिखाएंगी।  

 

सनी का कहना है कि वह फिट रहने के लिए शारीरिक और मानसिक दोनों तौर पर काम करना महत्वपूर्ण मानती हैं। उनका कहना है कि कुछ ऐसी एक्सरसाइज जो कम समय में हो जाती है उसके लिए प्रत्येक व्यक्ति को थोड़ा समय निकालना चाहिए। व्यायाम घर का काम हो सकता है और इसे लोगों के लिए रोमांचक बना सकते हैं। उनका उद्देश्य संगीत और व्यायाम को एकजुट करना है। 

इससे पहले सनी लियोन SPILITSVILLA में नजर आ चुकी है। बता दें कि यह अपनी तरह का पहला ऐसा शो होगा जिसमें म्यूजिक के साथ ही एक्सरसाइज भी होगी। टीवी पर यह शो नवंबर से शुरू होगा।

कंडोम ऐड को लेकर हुईं थी ट्रोल
 
गुजरात में पिछले महीने नवरात्रि के समय सनी लियोनी का कंडोम के विज्ञापन को लेकर जमकर ट्रोल हुई थीं, जिस पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं जानती हूं कि मैं कौन हूं, मुझे अपने बारे में भद्दी बातें पसंद नहीं है। बता दें कि इस विज्ञापन में गुजराती भाषा में लिखा था कि ‘इस नवरात्रि खेलो, मगर प्यार से।’ विज्ञापन की इस टैगलाइन को लेकर कई धार्मिक संगठनों ने कड़ा ऐतराज जताया था।  

Created On :   25 Oct 2017 6:36 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story