comScore

बेबी डॉल के बाद 'सेक्सी बार्बी गर्ल' बनीं सनी लियोनी, फिल्म 'तेरा इंतजार' का ट्रेलर रिलीज

October 26th, 2017 11:40 IST
बेबी डॉल के बाद 'सेक्सी बार्बी गर्ल' बनीं सनी लियोनी, फिल्म 'तेरा इंतजार' का ट्रेलर रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सनी लियोन की अपकमिंग फिल्म 'तेरा इंतजार' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में सनी लियोन के अपोजिट अरबाज खान हैं। ट्रेलर में अरबाज खान सनी को बिना देखे उनकी पेंटिंग बनाते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में सनी अरबाज खान के किरदार की मर्डर मिस्ट्री को सुलझाती नजर आने वाली हैं। फिल्म में अरबाज खान और सनी लियोनी के अलावा सुधा चंद्रन, सलिल अंकोला, रिचा शर्मा, गौहर खान और आर्या बब्बर भी हैं।

सनी लियोन की लंबे वक्त के बाद कोई फिल्म बतौर हिरोइन आ रही है, हालांकि टीवी पर भी उनके नए शो फिटस्टॉप को लेकर जमकर चर्चा है। इस फिल्म के सीन्स कई रोमांटिक लोकेशंस पर फिल्माए गए हैं। अरबाज और सनी के बीच कई इंटीमेट मूमेंट्स भी हैं। इसके अलावा फिल्म में थ्रिल और सस्पेंस पैदा करने की कोशिश भी की गई है।

सनी लियोनी आइटम सॉन्ग 'आई एम सेक्सी बार्बी गर्ल' टाइटल पर डांस भी करती हुई दिखेंगी। फिल्म एक सुपरनैचुरल थ्रिलर है, लेकिन ट्रेलर को देख कर लगेगा कि इसके स्पेशल इफेक्ट्स में दम नहीं है। बहरहाल, सनी लियोनी के चाहने वालों को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

पिछले कुछ समय से 'भूमि', 'रईस' और 'बादशाहों' जैसी फिल्मों में सनी को सिर्फ आइटम सॉन्ग ही करने को मिला है। इस फिल्म में वे लीड रोल में हैं। वहीं अरबाज़ खान इन दिनों छोटे छोटे रोल्स में नज़र आ रहे हैं, इससे पहले वे सोहेल खान की 'फ्रीकी अली' और 'ये तो टू मच हो गया' में नज़र आये थे। फिल्म में प्यार के साथ एक रहस्य के तलाश की इस कहानी में कई राज़ खुलने वाले हैं, जिसका एक और क्लू ट्रेलर में दिया गया है। 24 नवंबर को फिल्म 'तेरा इंतजार' रिलीज हो रही है, फिल्म का निर्देशन राजीव वालिया ने किया है। इसके प्रोड्यूसर हैं अमन मेहता हैं।

फिल्म का ट्रेलर कल रात रिलीज़ किया गया और ये कैसा है ये हम आपको बताएंगे नहीं, आप खुद ही देख लीजिए... 

कमेंट करें
2hZvt