comScore

हादसे का शिकार होने से बची सनी

July 27th, 2017 20:54 IST
हादसे का शिकार होने से बची सनी

टीम डिजिटल,नई दिल्ली. एक्ट्रेस सनी लियोनी एक निजी प्लेन में हादसे का शिकार होते-होते बची है. मौसम खराब होने के कारण उनका प्‍लेन क्रैश होने से बचा.हालांकि सनी अभी सुरक्षित है.प्लेन में सनी के साथ उनके पति डेनियल बीबर और कुछ टीम मेंबर्स थे.प्लेन क्रैश की जानकारी खुद सनी ने अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए एक वीडियो जारी कर दी है. उन्‍होंने अपने फैन्‍स और भगवान का शुक्रिया अदा किया है.
दरअसल, बुधवार को सनी अपने हसबैंड डेनियल बीबर और कुछ फ्रेंड्स के साथ प्‍लेन से महाराष्‍ट्र के दूर-दराज इलाके में गई हुई थीं. उनका प्‍लेन काफी ऊंचाई पर उड़ रहा था. तभी अचानक मौसम खराब हो गया. जिसके कारण प्‍लेन क्रैश हो सकता था, लेकिन पायलट की सूझबूझ से प्लेन को एक मैदान में उतारा गया . हादसे की बाद सनी लियोनी अपने पति बीबर और फ्रेंड्स के साथ कार में मुंबई के लिए रवाना हो गईं. ट्वीट के माध्यम से उन्होंने अपनी सही सलामती की जानकारी अपने शुभचिंतकों को दी और ईश्वर का शुक्रिया अदा किया.

सनी ट्वीट करके कहा, 'धन्यवाद ईश्वर. हम सभी जीवित हैं. हमारा निजी विमान खराब मौसम के कारण दुर्घटनाग्रस्त होते बचा है. अपनी किस्मत का शुक्र मनाते हम घर लौट रहे हैं.'

कमेंट करें
xZuNB