अब सनी लियोनी ने भी की Madame Tussauds Museum में एंट्री

Sunny Leoni will also has an entry in the Madame Tussauds Museum
अब सनी लियोनी ने भी की Madame Tussauds Museum में एंट्री
अब सनी लियोनी ने भी की Madame Tussauds Museum में एंट्री

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सनी लियोनी को एक के बाद एक बेहतरीन मौके मिलते जा रहे हैं, देश भर में काफी विरोध झेलने के बाद भी सनी लियोनी का जलवा कम नहीं हैं। अब सनी का मोम का पुतला भी दिल्ली के प्रसिद्ध मैडम तुसाद म्यूजियम में लगाया जाएगा। इससे पहले इस म्यूजियम में कटरीना कैफ, माधुरी दीक्षित, करीना कपूर खान, सलमान खान, कपिल शर्मा, सचिन तेंदुलकर आदि सितारों के पुतले लगाए गए हैं।

 

 

200 से ज्यादा बार सनी लियोन का मेजरमेंट लिया गया


बता दें कि लंदन से सनी लियोनी के मापन के लिए विशेषज्ञों का एक दल मुंबई भी आया था। इस दल ने 200 से ज्यादा बार सनी का विशेष मापन किया, ताकि उनके शरीर जैसा ही पुतला तैयार किया जा सके। सनी ने टि्वटर पर ये जानकारी शेयर करते हुए कहा, "मैडम तुसाद म्यूजियम की आभारी हूं कि उन्होंने ये फैसला लिया। मैं रोमांचित महसूस कर रही हूं। मेरा मोम का पुतला होना पूरे तरीके से आनंदित करने वाला है। मापन के दौरान यह पहला अनुभव रहा जब मैंने इतनी लंबी सिटिंग की। मैं पूरी टीम का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी जिसने इसे एक अनूठा और यादगार अनुभव दिया। 

 

 

साल की अंत में होगा पुतले का लोकार्पण

 

सनी लियोन ने कहा कि "मैं अब पुतले के रूप में खुद को देखने के लिए उत्सुक हूं। इसका मुझे बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि इस साल के अंत में सनी लियोनी के मोम के पुतले का लोकार्पण होगा। मर्लिन एंटरटेनमेंट इंडिया प्राइवेड लिमिटेड के जनरल मैनेजर और निदेशक अंशुल जैन ने कहा, सनी के पुतले की घोषणा करना हमारे लिए भी उत्साहित करने वाला अनुभव है और हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि इसके जरिए उनके लाखों फैन बहुत सारी सेल्फी के साथ कई यादगार लम्हें घर ले जा सकेंगे।

 

सनी लियोन की अपकमिंग फिल्म 
 

सनी लियोनी ने फिलहाल दक्षिण भारतीय फिल्मों में अपनी नई पारी की शुरआत कर दी है। कुछ समय पहले सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि जल्द ही वो साउथ कि फिल्म में काम करती नजर आने वाली हैं। फिल्म Veeramadevi में वे एक एतिहासिक किरदार करने वाली हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर वीसी वैदिवुदैयान हैं, जबकि प्रोड्यूसर पोंस स्टेफिन हैं।

Created On :   19 Jan 2018 9:34 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story