‘पोस्टर बॉयज’ में सामने आया सनी देओल का अलग अंदाज- देखें फिल्म का Trailer

sunny talks about Sterilization in his new movie ‘poster boys’
‘पोस्टर बॉयज’ में सामने आया सनी देओल का अलग अंदाज- देखें फिल्म का Trailer
‘पोस्टर बॉयज’ में सामने आया सनी देओल का अलग अंदाज- देखें फिल्म का Trailer

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। काफी समय से बॉलीवुड से दूर रहे एंग्री यंग मैन सनी देओल ने फिर बॉलीवुड की तरफ रुख कर अपने फैंस को खुशखबरी दी है, और वो जल्द ही "पोस्टर बॉयज" फिल्म में नजर आने वाले हैं। आपको बता दें ये फिल्म तीन कुलियों के वास्तविक जीवन से प्रेरित है, जिन्हें अपनी फोटो पुरुष नसबंदी के एक विज्ञापन में छपी मिलती है। 

सनी इन दिनों अपनी फिल्म पोस्टर बॉयज के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म पोस्टर बॉयज की कहानी नसबंदी के इर्द-गिर्द घूमती है, ऐसे में उनका कहना है कि सिनेमा एक ऐसा प्लेटफार्म है जंहा हम महत्वपुर्ण मुद्दों पर खुल कर एक मनोरंजक तरीके से अपनी बात रख सकतें हैं। अपने एक इंटरव्यू में उन्होनें कहा कि, "समाज में ऐसी बहुत सी चीजें हैं जिन्हें अनुचित माना जाता है, लेकिन यह सालों से हो रही है। दस साल पहले कोई भी इसे एक फिल्म के तौर पर सोच नहीं सकते थे।"

ढाई किलो के हाथ वाले सनी नजर आएगें रोमांटिक लुक में !
पोस्टर बॉयज में सनी रफ-टफ लुक में नजर आएंगें और हमेशा दुश्मनों की धज्जियां उड़ाने वाले सनी इस फिल्म में रोमांटिक अंदाज में एक्टिंग करते दिखाई देंगें, जोकि मूवी में एक सेल्फी एडिक्ट भी हैं।

पोस्टर बॉयज 8 सिंतबर को रिलीज होगी और इस फिल्म में सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े मुख्य भूमिका में होगें और आपको बता दें इस फिल्म से ही श्रेयस अपने डायरेक्शन के करियर की शुरुआत भी कर रहें हैं।

Created On :   24 Aug 2017 9:16 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story