comScore
Dainik Bhaskar Hindi

जब बिग बी ने उठाया बैलगाड़ी की सवारी का लुत्फ, खटिया पर किया आराम

BhaskarHindi.com | Last Modified - January 10th, 2019 01:14 IST

1.7k
0
0
जब बिग बी ने उठाया बैलगाड़ी की सवारी का लुत्फ, खटिया पर किया आराम

डिजिटल डेस्क, नागपुर। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों बैलगाड़ी की सवारी कर रहे हैं। खाट पर सोने का लुत्फ उठा रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर कई फोटो शेयर किए हैं। अब आप सोच रहे होंगे की भला बिग बी को बैलगाड़ी की सवारी का चस्का कैसे लग गया। दरअसल, बीग बी नागराज मंजुले की निर्देशित फिल्म ‘झुंड’ की शूटिंग पर हैं। शूटिंग के दौरान उन्हें बैलगाड़ी की सवारी करते हुए और खटिया पर आराम करते हुए स्पॉट किया गया है। फुटबॉल कोच विजय बारसे के जीवन पर आधारित फिल्म में अमिताभ बच्चन फुटबॉल कोच की भूमिका में नजर आएंगे।

बैलगाड़ी का सीन नागपुर के रामटेक में फिल्माया गया है। इस सीन में बिग बी बैलगाड़ी और खटिया पर नजर आए। सीन को शूट करते वक्त बिग बी ने यह भी कहा कि बड़े दिनों बाद गांव की खटिया और बैलगाड़ी पर बैठने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। खटिया पर बिग बी हाथ में फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर लेटे हुए दिखाई दिए। उन्होंने अपना अनुभव शेयर करते हुए बताया, 'लोगों ने मुझसे पूछा कि आपने आखिरी बार कब बस में सवारी की थी। मैंने बताया कि,आज दोपहर ही बस का सफर किया है, लेकिन जब हम कॉलेज और जॉब के लिए बस व ट्राम से सफर करते थे वो समय ज्यादा मजेदार था।' अमिताभ ने तस्वीय शेयर करते हुए ये भी कहा कि भारत के गांव में शांति और शांत वातावरण.. वहां के लोगों की आंखों में मासूमियत.. अभिव्यक्ति की भाषा और इरादे की पवित्रता।

इन तस्वीरों के जरिए अमिताभ बच्चन ने ये भी बताने की कोशिश की कि वह अपने संघर्ष के दिन भूले नहीं हैं। और, अब भी जरूरत पड़ती है तो खुले में चारपाई पर सुस्ताने या किसी भी खुली जगह बैठकर चाय पीने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं होती। बता दें कि फिल्म के कुछ सीन्स की शूटिंग के लिए 15 से 35 साल के कलाकारों का ऑडिशन भी लिया गया है। 9 जनवरी से शुरू हुई ये शूटिंग 11 जनवरी तक सेंट जॉन स्कूल मोहन नगर में चलेगी। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download