राजनीति में नया नहीं हूं, मेरी एंट्री ही जीत के बराबर : रजनीकांत

Superstar Rajinikanth announce about dynamic entry in politics
राजनीति में नया नहीं हूं, मेरी एंट्री ही जीत के बराबर : रजनीकांत
राजनीति में नया नहीं हूं, मेरी एंट्री ही जीत के बराबर : रजनीकांत

डिजिटल डेस्क, तमिलनाडू। साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने मंगलवार को चेन्नई में अपने फैन्स से मुलाकात की। इस दौरान रजनीकांत ने कहा कि वह 31 दिसंबर को राजनीति में एंट्री का ऐलान करेंगे। इस दौरान रजनीकांत ने कहा कि "मैं राजनीति में नया नहीं हूं, हालांकि, थोड़ा लेट जरूर हूं, मेरी एंट्री ही जीत के बराबर है।" सुपरस्टार रजनीकांत चेन्नई में राघवेंद्र कल्याणा मंडपम में अपने फैन्स के साथ मुलाकात कर रहे हैं। यह सुपरस्टार की दूसरी ऐसी मीटिंग है। उन्होंने अपने भाषण में कहा कि वह 31 दिसम्बर को राजनीति में शामिल होने के बारे में फैसला करेंगे।

 

 

18 जिलों से करीब 1000 फैन्स से रूबरू हुए अभिनेता

 

सुपरस्टार रजनीकांत से मिलने भी 18 जिलों से करीब 1000 फैन्स आए हैं। बता दें कि हाल ही में रजनीकांत ने कहा था कि नए साल के मद्देनजर 26 दिसंबर से 6 दिन के प्रोग्राम के तहत वह अपने प्रशंसकों से मुलाकात करेंगे। उनका 31 दिसंबर को अपने प्रशंसकों से मिलने का आखिरी दिन होगा।  

 

 


सुपरस्टार ने मई में अपने प्रशंसकों से मुलाकात की थी, उन्होंने कहा था, "अगर भगवान की इच्छा होगी, तो भविष्य में मैं राजनीति में प्रवेश कर सकता हूं।" हालांकि बीजेपी पहले ही उन्हें पार्टी में शामिल होने का ऑफर दे चुकी है, लेकिन रजनीकांत ने यह ऑफर स्वीकार नहीं किया था। ऑल इंडिया रजनीकांत फैन्स वेलफेयर क्लब के एक सीनियर पदाधिकारी ने कहा, "ऐसी उम्मीदें हैं कि वह राजनीति में आने के अपने रुख की घोषणा कर सकते हैं। रजनीकांत क्या करेंगे, सिर्फ वहीं जानते हैं। इस बारे में कोई कयास न लगाया जाए।"

 

 

फैंस को रजनीकांत से उम्मीद

 

रजनीकांत के फैंस को भी उम्मीद है कि सुपरस्टार सिस्टम में खाली जगह भरने के लिए सही व्यक्ति होंगे। रजनीकांत पिछले करीब चार दशक से तमिल सिनेमा जगत में छाए हुए हैं। पिछले करीब दो दशकों से उनके राजनीति से जुड़ने की चर्चाएं चल रही हैं। तमिलनाडु की पूर्व मुख्‍यमंत्री जे. जयललिता के निधन के बाद रजनीकांत के राजनीति में आने की अटकलें कुछ अधिक लगाई जाने लगी हैं। रजनीकांत ने खुद भी समय-समय पर अपने बयानों से राजनीति में आने की अटकलों को जिंदा रखा है। 

Created On :   26 Dec 2017 6:15 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story