सूरज बड़जात्या की अगली फिल्म में हो सकते हैं सलमान!

suraj badjatya wants to make a new movie with salman khan
सूरज बड़जात्या की अगली फिल्म में हो सकते हैं सलमान!
सूरज बड़जात्या की अगली फिल्म में हो सकते हैं सलमान!

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सलमान और सूरज बड़जात्या का रिश्ता बहुत प्यारा है। सलमान ने अपने कॅरियर की सबसे बड़ी हिट​ फिल्म "मैंने प्यार किया", "हम साथ-साथ हैं", "हम आपके हैं कौन" और "प्रेम रतन धन पायो" सूरज बड़जात्या के साथ ही बनाई। एक्टर और डॉयरेक्टर की इस खूससूरत बांडिंग को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया। खबर है कि दर्शक एक ​बार फिर सलमान को सूरज बड़जात्या की फिल्म में देख पाएंगे। सूरज जल्द ही सलमान के साथ एक फिल्म बनाने वाले हैं, यह फिल्म फैमिली ड्रामा व​ एक्शन फिल्म होगी। 
 
सलमान ने अभी तक सूरज के साथ जितनी भी फिल्मों में काम किया, उन सभी फिल्मों ने बॉक्स​आफिस पर अच्छा कलेक्शन किया। बताया जा रहा है कि इस समय सूरज अपने बेटे अवनीश बड़जात्या की फिल्म पर काम कर रहे हैं। अवनीश इस फिल्म को एक निर्देशक के तौर पर निर्देशित करने वाले हैं। ​रिपोर्ट के मुताबिक सलमान और सूरज एक बार​ फिर साथ नजर आ सकते हैं। लेकिन सूरज बड़जात्या ने इस तरह की खबरों को गलत बताया। 

उन्होंने कहा कि "मैंने फिल्म का स्टार्ट का एक आइडिया सलमान के साथ डिस्कस किया है, जिसे सलमान ने पसंद भी किया है। मेरा आइडिया फैमिली ड्रामा बनाने का है, न कि ऐक्शन फिल्म का। हमारी फिल्म में हर वह बात होगी जिस बात के लिए राजश्री प्रॉडक्शन को जाना जाता है। जब कभी भी मेरी फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी तरह तैयार हो जाएगी, सलमान ने मुझे कहा है कि वह फिल्म के लिए तैयार रहेंगे।" 

फिलहाल तो सलमान अपनी अप​कमिंग फिल्म भारत में बिजी हैं। जो इसी साल ईद पर रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ भी हैं। इस फिल्म की खास बात यह है कि पहली बार सलमान और कैटरीना फिल्म में शादी कर रहे हैं। सलमान इसके बाद दबंग 3 की शूटिग करेंगे। इस​ फिल्म में आइटम नंबर करीना कपूर द्वारा किया जाएगा। 

Created On :   5 Feb 2019 10:15 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story