सुरवीन चावला एंजॉय कर रहीं है प्रेग्नेंसी, शेयर की फोटोज

सुरवीन चावला एंजॉय कर रहीं है प्रेग्नेंसी, शेयर की फोटोज

डिजिटल डेस्क,मुंबई। अपनी अदाओं और सेक्सी फिगर से लोगों को दिवाना बनाने वाली टीवी-फिल्म एक्ट्रेस सुरवीन चावला इस वक्त फिल्मों से दूर रहकर प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रहीं हैं। उन्होंने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। वो सेल्फी फोटो में पति अक्षय ठक्कर संग नजर आ रही हैं। सुरवीन मिरर को देखते हुए सेल्फी पोज दे रही हैं, वहीं उनके पति बेबी बंप की तरफ इशारा कर रहे हैं। लॉन्ग स्ट्राइप्ड ड्रेस में सुरवीन खूबसूरत लग रही हैं। 

 

सुरवीन ने लंदन में नया साल सेलिब्रेट किया था। वो अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। उन्होंने इंस्टा पर कई ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनसे उनकी खुशी का पता चलता है। आने वाले बच्चे के लिए वे शॉपिंग कर रही हैं। उनके फेस पर प्रेग्नेंसी ग्लो दिखताहै। इसके लिए वे योगा करती हैं। प्रेग्नेंसी में भी सुरवीन खुद को फिट रखने की पूरी कोशिश करती हैं।

 

बता दें, सुरवीन ने 2015 में अक्षय ठक्कर से गुपचुप शादी की थी। उन्होंने 2017 में अपनी शादी का सीक्रेट खोला था। सुरवीन ने प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम करने का फैसला लिया है। सुरवीन की शादी की खबर ने सबको चौंका दिया था, अभी उनके फैंस उनकी शादी की खबर को पचा भी नहीं पाए थे कि उन्होंने एक और खुलासा कर दिया। सुरवीन ने सोशल मीडिया के ही जरिए अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था। 

 

मालूम हो कि सुरवीन चावला टीवी वर्ल्ड की फेमस एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कसौटी जिंदगीकी, काजल, कहीं तो होगा जैसी कई सीरियल्स में काम किया है। वो फिल्मों में भी नजर आई हैं। एक्ट्रेस बोल्ड फिल्म हेट स्टोरी 2 में लीड रोल में दिखी थीं। सुरवीन तमिल, तेलुगू, पंजाबी सिनेमा में भी काम कर चुकी हैं। पिछले साल सुरवीन चावला नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान स्टारर वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स में दिखी थीं। जिसमें उनके काम की सराहना की गई थी। 

 

Created On :   15 Jan 2019 6:35 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story