comScore

भगवान की नगरी में पनपा प्यार, फिर आया सैलाब, कुछ ऐसा है केदारनाथ का ट्रेलर

November 12th, 2018 22:00 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सैफ अली खान और अमृता सिह की बेटी सारा अली खान फिल्म केदारनाथ से बतौर एक्ट्रेस कदम रख रहीं हैं। फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत हैं। सोमवार को फिल्म ट्रेलर रिलीज किया गया। ट्रेलर में सारा बेहद खूबसूरत और सुशांत शांत, सीधे और सुलझे हुए युवा नजर आ रहे हैं। दोनों की कैमिस्ट्री काफी अच्छी नजर आ रही हैं। फिल्म हिंदुओं की धार्मिक नगरी केदारनाथ में हिंदू-मुस्लिम के बीच पनपे प्यार की कहानी है। इस प्रेम कहानी में किस तरह दो धर्म टकराते उसे दिखाया गया है। लवस्टोरी के साथ भगवान की नगरी में आई बाढ़ को भी बखूबी कहानी में पिरोया गया है। केदारनाथ में सारा अली खान एक हिंदू लड़की के रोल में नजर आ रही हैं, जिन्हें एक मुस्लिम लड़के से प्यार हो जाता है वो मुस्लिम लड़का और कोई नहीं बल्कि सुशांत सिंह राजपूत ही हैं। 


ट्रेलर में दिखाए गए कुछ सीन्स रोंगटे खड़े करने वाले हैं। सारा, सुशांत के अलावा बाकी कलाकारों की मौजूदगी भी काफी दमदार नजर आ रही है। फिल्म का साउंड और सिनेमेटोग्राफी काफी इंप्रेसिंग है। फिल्म केदारनाथ का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है, जबकि फिल्म को प्रोड्यूस रोनी स्क्रूवाला और प्रज्ञा कपूर ने किया है। केदारनाथ में साल 2013 में उत्तराखंड में आए बाढ़ को रिएक्रिएट किया गया है।


फिल्म केदारनाथ को लेकर काफी लंबे समय से विवाद चला आ रहा है। फिल्म में हिंदू-मुस्लिम की लवस्टोरी पर आपत्ति जताई है। हिंदू संगठन फिल्म को लेकर विरोध कर रहे हैं कि केदारनाथ में हिंदूओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाया जा रहा है। कुछ संगठनों ने ये कहकर फिल्म को बैन करने की मांग की है कि फिल्म में लव जिहाद दिखाया गया है। इसलिए इस फिल्म पर बैन लगना चाहिए। यहां तक की केदारनाथ मंदिर के पुजारी ने भी मांग की थी कि फिल्म पर बैन लगना चाहिए।बता दें, फिल्म 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

कमेंट करें
wdvot