सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए सुशांत, लोगों ने पूछा हेलमेट कहां है

sushant trolled on social media, people asked where the helmet is
सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए सुशांत, लोगों ने पूछा हेलमेट कहां है
सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए सुशांत, लोगों ने पूछा हेलमेट कहां है

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सुशांत सिंह राजपूत को हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, सुशांत सड़क पर टहल रहे थे। इस दौरान उन्होंने स्कूटर पर सवार एक व्यक्ति से​ लिफ्ट मांगी। अपनी स्कूटर राइड की फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर भी की। फोटो शेयर करते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

इस तस्वीर में स्कूटर पर सवार दोनो युवकों ने हेलमेट नहीं लगा रखा है। लोग सवाल कर रहे हैं कि तस्वीर तो अच्छी है, लेकिन आपका हेलमेट कहा हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा कि शायद सुशांत अपना वॉलेट भूल गए। 

फिल्मों की बात करें तो सुशांत की हाल ही रिलीज हुई फिल्म सोनचिड़िया को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। ​रिलीज होने के पहले ही फिल्म काफी पॉपुलैरिटी बटौर चुकी है। पहले ही दिन पर फिल्म ने 1.20 करोड़ की कमाई कर ली थी। इस​ फिल्म में सुशांत के साथ भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं। साथ ही कई बड़े कलाकार भी इस मूवी का हिस्सा हैं। इस फिल्म को अभिषेक चौबे द्वारा निर्देशित किया गया है। 

इतना ही नहीं इन दिनों सुशांत अपनी रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में हैं। खबर है कि वे इन दिनों सारा अली खान को डेट कर रहे हैं। वे मीडिया से बचकर रोज उन्हें जिम ड्राप करते हैं। सुशांत यह बात बहुत अच्छे से जानते है कि फोटोग्राफर्स उनकी फोटो कैप्चर करने के लिए खड़े ही रहते हैं। फोटोग्राफर्स से बचने के लिए वे उन्हें जिम के थोड़ा आगे या थोड़ा पीछे ड्रॉप करते हैं। 

फिल्म केदारनाथ के समय से ही दोनों की जबरदस्त टयूनिंग बन गई थी। इन दोनों के रिश्तों को लेकर तरह-तरह की खबरें आती रहती हैं। हालही में सारा अली खान ने इन खबरों को विराम दिया। उन्होंने कहा कि वे और सुशांत सिर्फ दोस्त हैं, लेनिक दोनों की दोस्ती दिन पर दिन बेहतर होती जा रही है।

Created On :   3 March 2019 4:16 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story