comScore

लिवर ट्रांसप्लांट के लिए भारत आना चाहता है पाक नागरिक, सुषमा ने दिया जवाब

July 27th, 2017 15:56 IST
लिवर ट्रांसप्लांट के लिए भारत आना चाहता है पाक नागरिक, सुषमा ने दिया जवाब

एजेंसी, नई दिल्ली. सुषमा स्वराज अब तक अनेक लोगों की मदद कर चुकी हैं फिर चाहे वह पाकिस्तानी नागरिक ही क्यों ना हो। सुषमा सोशल साइट्स पर भी उतनी ही सक्रिय हैं। एक बार फिर सुषमा स्वराज एक ट्वीट के बाद फिर से चर्चा में हैं।सुषमा स्वराज ने लीवर ट्रांसप्लांट के लिए अपने पिता को भारत लाने के इच्छुक एक नागरिक को आश्वासन देते हुए कहा है कि यदि पाकिस्तान के विदेशी मामलों के सलाहकार सरताज अजीज इस मामले में अनुशंसा करते हैं तो वह उसे मेडिकल वीजा देने के लिए तैयार है।

पाकिस्तान के नागरिक सईद अयूब ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा था,“ मैंने भारत में अपने पिता का लीवर ट्रांसप्लांट कराने के लिए अपनी आधी सम्पत्ति बेच दी है लेकिन हमारे पास अब मेडिकल वीजा नहीं है। आम आदमी ही क्यों तकलीफ उठाए।” इस पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने अपने जवाब में कहा,“ मेरी आपसे सहानुभूति है। हम आपको वीजा देंगे। सरताज अजीज जी को आपके मामले में अनुशंसा करनी चाहिए।” 

यहां आपको बता दें कि बीते दिनों देश की प्रिय और नागरिकों की पसंदीदा नेताओं की सूची में सुषमा ने सबसे ज्यादा वोट अर्जित किए थे। इस सूची में सोनिया गांधी, स्मृति ईरानी, सुमित्रा महाजन का भी नाम था।

Loading...
कमेंट करें
cBhwb