11वें बॉयफ्रेंड रोमन के साथ शादी को लेकर सुष्मिता सेन ने कही ये बड़ी बात

11वें बॉयफ्रेंड रोमन के साथ शादी को लेकर सुष्मिता सेन ने कही ये बड़ी बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई । सुष्मिता सेन पिछले कुछ दिनों से अपने 11वे बॉयफ्रेंड को लेकर काफी चर्चा में हैं। पिछले कुछ दिनों से वो फैशन मॉडल रोहमन शॉल के साथ काफी नजर आ रही हैं। हाल ही में दिवाली के मौके पर उन्होंने रोहमन के साथ फोटो शेयर की थी, जिसके बाद से दोनों की शादी की खबरें तेजी से आने लगी। अब इन सबके बाद सुष्मिता ने अपनी दिल की बात कही है। सुष्मिता ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो एक्सरसाइज कर रही हैं। इस वीडियो के शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा, "जब दुनिया कयास लगाती है, मैं ट्रेनिंग करती हूं। ये सब गॉसिप व्यर्थ हैं। अभी शादी का इरादा बिल्कुल नहीं है। लाइफ का रोमांस चल रहा है। अपना सच बयां कर रही हूं और सभी को प्यार।"

 

बता दें कि सुष्मिता ने कुछ दिन पहले रोहमन के साथ एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो रोहमन के साथ एक्सरसाइज करते नजर आ रही थीं। सुष्म‍िता ने लिखा था- मॉडल रोहमन शॉल "वह यंगर और टॉलर है।  मैं वाइजर और टफ हूं, एक दम परफेक्ट। उसे भी डिसिप्लिन बहुत पसंद है…हैंड ऑन... हैंडस्टैंड।"  सुष्म‍िता के साथ दिखने वाले ये युवा रोहमन ही माने जा रहे हैं। हालांकि,इसकी पुष्ट‍ि नहीं हुई है।

 

अब लेटेस्ट वीडियो में रोहमन सुष्मिता सेन की बेटियों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रहे हैं। दिवाली के मौके पर सुष्मिता सेन ने ये तस्वीरें शेयर की हैं।

 

बता दें कि सुष्मिता भले ही इन दिनों बड़े पर्दे से दूर है, लेकिन अपने अफेयर और अपने लुक्स की वजह से वो काफी चर्चा का विषय बनी रहती हैं। सुष्मिता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बात को बड़ी बेबाकी से कहती हैं। सुष्मिता सिंगल मदर हैं। उन्होंने 2 बेटियां अडोप्ट की हैं रिनी और अलिसाह सेन। वो अपनी बेटियों के साथ फोटो अपलोड करती रहती हैं। 

 

Created On :   11 Nov 2018 6:01 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story