अब सिंगल नहीं मिंगल होना चाहती हैं सुष्मिता सेन, लिखा-completely yours

Sushmita Sen, wants to be single to mingle write-completely yours
अब सिंगल नहीं मिंगल होना चाहती हैं सुष्मिता सेन, लिखा-completely yours
अब सिंगल नहीं मिंगल होना चाहती हैं सुष्मिता सेन, लिखा-completely yours

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। सुष्मिता सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। वह अक्सर ही कुछ न कुछ ऐसा पोस्ट करती रहती हैं जिससे उनके फैंस को उनकी खबर लगती रहती है। सिंगल मदर होने के अलावा वो अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा ट्वीट किया है, जिससे साफ हो गया है कि वो अब सिंगल नहीं हैं और उन्हें अपना प्रिंस चार्मिंग मिल चुका है।

 

 

सुष्मिता ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें लिखा है, ""मैं अपने दूसरे हाफ को नहीं ढूंढ रही हूं, क्योंकि मैं हाफ नहीं हूं।"" ये तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ""#Completely Yours""। उनकी इस पोस्ट से ये पता चल रहा है कि जिंदगी में कोई ना कोई स्पेशल आ गया है।

 

 

बता दें कि कुछ समय पहले सुष्मिता सेन और रितिक भसीन के ब्रेकअप की खबरें आई थीं, लेकिन वो महज अपवाह थी। दोनों को जहीर खान और सागरिका की शादी में साथ देखा गया था। सुष्मिता की इस पोस्ट से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि वो शायद रितिक भसीन की ही बात कर रही हैं। इससे पहले सुष्मिता प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट, डायरेक्टर मुद्दसर अजीज, संजय नारंग, बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा, बिल्डर इम्तियाज खत्री, बंटी सचदेव, बिजनेसमैन अनिल अंबानी और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ अपने अफेयर्स को लेकर काफी चर्चा में रही हैं।

 

 

सुष्मिता ने आखिरी बार 2015 में बंगाली फिल्म "निर्बाक" में अहम भूमिका निभाई। हिंदी फिल्मों की बात की जाए तो उन्हें आखिरी बार फिल्म "नो प्रॉब्लम" में देखा गया, जिसमें वो संजय दत्त, अनिल कपूर, कंगना रनौत के साथ नजर आईं। हालांकि अभी सुष्मिता सेन के बॉलीवुड में कमबैक करने की कोई सूचना नहीं है।

Created On :   21 March 2018 9:05 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story