Suzuki Access 125 का स्पेशल एडिशन हुआ लॉन्च, जानें खूबियां

Suzuki Access 125 special edition launches, Learn speciality
Suzuki Access 125 का स्पेशल एडिशन हुआ लॉन्च, जानें खूबियां
Suzuki Access 125 का स्पेशल एडिशन हुआ लॉन्च, जानें खूबियां
हाईलाइट
  • Suzuki Access 125 SE सिर्फ टॉप मॉडल में उपलब्ध है
  • इस स्कूटर को मेटैलिक मैट बोर्डेक्स कलर में पेश किया गया है
  • मैकेनिकली स्कूटर में कोई बदलाव नहीं किया गया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जापानी कंपनी Suzuki का Access स्कूटर भारतीय बाजार में काफी पॉपुलर है। कंपनी की ओर से इस स्कूटर को अधिक माइलेज देने वाला स्कूटर बताया जाता है। फिलहाल कंपनी ने अपने इस स्कूटर का स्पेशल एडिशन लॉन्च कर दिया है। इसे कंपनी ने Suzuki Access 125 SE नाम दिया है। इस स्कूटर में कुछ कॉस्मेटिक अपडेट्स जोड़ने के साथ ही कंपनी ने कुछ नए फीचर्स को जोड़ा है। 

स्पेशल एडिशन
Suzuki Access 125 SE में बेज कलर की लेदर सीट, स्पेशल एडिशन का बैज और ब्लैक अलॉय वील्ज दिए गए हैं। इसके अलावा स्कूटर में क्रोम मिरर्स दिए गए हैं। स्पेशल एडिशन स्कूटर सिर्फ स्कूटर के डिस्क ब्रेक वाले टॉप मॉडल में उपलब्ध है। इस स्पेशल एडिशन स्कूटर में मोबाइल फोन चार्ज के लिए कंपनी ने DC सॉकिट स्टैंडर्ड दिया है।

कीमत
बात करें कीमत की तो इसकी एक्स शोरूम कीमत 61,788 रुपए है। देखा जाए तो यह कीमत स्टैंडर्ड डिस्क ब्रेक वाले मॉडल से करीब 1,600 रुपए ज्यादा है। 

कलर
Access 125 SE स्कूटर को मेटैलिक मैट बोर्डेक्स कलर में पेश किया गया है। इसके अलावा यह स्कूटर मेटैलिक मैट ब्लैक, मेटैलिक सोनिक सिल्वर और पर्ल मिराज वाइट कलर में भी मिलेगा, बता दें ये कलर पहले से उपलब्ध हैं। 

इंजन
मैकेनिकली तौर पर स्कूटर में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इस स्कूटर में 124cc का इंजन दिया गया है, यह इंजन 7,000 rpm पर 8.5 bhp का पावर और 5,000 rpm पर 10.2 Nm टॉर्क जनरेट करता है। 

मुकाबला
Suzuki Access 125 SE का मुकाबला Hero Destiny 125, Honda Activa 125 और Tvs Ntorq जैसे स्कूटर्स से होगी। 

Created On :   18 July 2019 3:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story