comScore
Dainik Bhaskar Hindi

'SWAG SE SWAGAT ' पर डांस हुआ वायरल, 10 दिन में मिले 24 लाख व्यूज

BhaskarHindi.com | Last Modified - December 21st, 2017 17:01 IST

5.8k
0
0

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अक्सर ही हम सभी देखते रहते हैं कि यूट्यूब पर कई तरह के डांस वीडियो अपलोड होते रहते हैं। ऐसे में इन दिनो कैटरीना और सलमान खान की मूवी टाइगर जिंदा है का सांग 'स्वैग से करेंगे सबका स्वागत' वायरल हो रहा है और इस सांग पर लोग जमकर डांस वीडियो अपलोड कर रहे हैं। ऐसे में एक डांस वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हुआ है। इस वीडियो में लड़की ने बहुत ही शानदार डांस किया है। इस लड़की ने डांस के मामले में कैटरीना को भी कहीं पीछे छोड़ दिया है। इस वीडियो में लड़की ने वाइट कलर का क्रॉप टॉप और ब्लैक कलर की जीन्स पहनी है। आपको सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर ये वीडियो आसानी से देखने को मिल जाएगा।

यह वीडियो 'Elif Khan' नाम की लड़की ने अपलोड किया है जो बहुत ही मजेदार और शानदार है। इस वीडियो में डांस एलीफ खान ने किया है साथ ही उन्होंने इस पूरे सांग को खुद से कॉरियोग्राफर भी किया है। 12 दिसंबर को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 2,495,017 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो को सभी लोग बहुत पसंद कर रहे हैं।

कैटरीना को दी है जबरदस्त टक्कर

वैसे अब तक इस सांग पर कई डांस वीडियो यूट्यूब पर अपलोड हो चुके हैं जो बहुत ही लाजवाब है और पसंद भी किए गए है लेकिन एलिफ ने अपने डांस स्टाइल और मूवज से  कैटरिना कैफ को कड़ी टक्कर दी है। 

'टाइगर जिंदा है' सलमान खान की टाइगर का दूसरा पार्ट है। इस फिल्म में एक बार फिर सलमान और कैटरीना अपनी धमाकेदार एक्टिंग और स्टंट के साथ नजर आ रहे हैं। बता दें कि यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमा घरों में आ रही है। 

'स्‍वैग से करेंगे सबका स्‍वागत' सांग 'टाइगर जिंदा है' मूवी का पहला गाना है जिसे 21 नवंबर को रिलीज किया गया था।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर