स्वरा भास्कर ने पीएम मोदी पर किया कमेंट, यूजर्स ने किया ट्रोल

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
स्वरा भास्कर ने पीएम मोदी पर किया कमेंट, यूजर्स ने किया ट्रोल

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा कमेंट ​किया, जिसे लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत ने पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है। भारत सरकार द्वारा मंगलवार को पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक की गई और जैश-ए-मोहम्मद सहित पाकिस्तानी आतंकी संगठनों के लॉन्च पैड और ठिकानों को तबाह कर दिया गया। इस सर्जीकल स्ट्राइक 2 के दौरान पीएम मोदी ने रात भर जागकर निगरानी की। इस दौरान स्वरा भास्कर ने पीएम मोदी पर कमेंट किया। 

स्वरा भास्कर ने पीएम मोदी के लिए सोशल मीडिया पर लिखा कि "ये काम का ह‍िस्सा है ना? या इसके अलग से नंबर मिलने चाह‍िए?" स्वरा के इस टि्वट के बाद ही लोगों द्वारा उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। एक यूजर ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि क्या आप 18 घंटे काम करती हैं, नहीं क्योंकि आपके पास काम नहीं है। आपको मोदी फोब‍िया हो गया है।

आपको बता दें कि भारत के इस ​सफल कदम को बॉलीवुड इंडस्ट्री ने भी सराहा है। कई एक्टर्स ने सोशल मीडिया इंडियन एयर फोर्स और भारत सरकार की तारीफ की है। इनमें अजय देवगन, अक्षय कुमार, सलमान खान, अनुपम खेर, अशोक पंडित, तापसी पन्नू, विक्की कौशल जैसे सितारे शामिल हैं। चारों तरफ भारतीय वायुसेना की तारीफ की जा रही है, साथ ही बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के कलाकार भी सोशल मीडिया पर टि्वट कर भारतीय वायुसेना के इस बहादुर काम की तारीफ कर उनको सलाम कर रहे हैं। कुछ एक्टर How"s the jaish now लिखकर पाकिस्तान पर तंज कस रहे हैं। 

बता दें कि पुलवामा हमले की वजह से पूरा देश सदमे में है। इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए। दुख की इस घड़ी में पूरा देश शहीदों के परिवार के साथ खड़ा है। शहीदों के परिवार वालों की सहायता के लिए अमिताभ बच्चन भी आगे आए और उन्होंने शहीदों के परिवार वालों को 5-5 लाख रुपए की आर्थिक मदद देने की बात कही है। पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी कहा कि वे अपने सहवाग इंटरनेशनल स्कूल में उनके बच्चों को मुफ्त शिक्षा देंगे। हाल ही में बनी फिल्म उरी द सर्जीकल स्ट्राइक की टीम ने भी शहीदों के ​प​रिवार को एक करोड़ रूपये देने की घोषणा की है। सिंगर लता मंगेश्कर ने भी कहा कि वे इंडियन आर्मी को एक करोड़ रूपये की सहायता प्रदान करेंगी। 

Created On :   27 Feb 2019 8:47 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story