7 हजार से भी कम के इस फोन में है 3Gb रैम और 13 मेगापिक्सल कैमरा

Swipe Elite Pro with 13 megapixel camera and 3GB Ram launched know its features
7 हजार से भी कम के इस फोन में है 3Gb रैम और 13 मेगापिक्सल कैमरा
7 हजार से भी कम के इस फोन में है 3Gb रैम और 13 मेगापिक्सल कैमरा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। डॉमेस्टिक स्मार्टफोन कंपनी Swipe ने इंडिया में अपना नया स्मार्टफोन Swipe Elite Pro लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन की खास बात ये है कि कंपनी ने इसमें कम कीमत में शानदार फीचर्स दिए हैं। इस स्मार्टफोन में 3Gb की रैम दी हुई है और 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी दिया गया है। इतना ही नहीं, इस स्मार्टफोन में और भी कई ऐसे बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं, जो इसे एक किफायती स्मार्टफोन बनाते हैं। 

Swipe Elite Pro में क्या? 

सबसे पहले इस स्मार्टफोन के खास फीचर्स की बात करें तो इसमें 3Gb की रैम दी हुई है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में 5 इंच का HD IPS डिस्प्ले है और इसमें 1.4 GHz Quad-Core प्रोसेसर है। वहीं Swipe Elite Pro में 32Gb का इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128Gb तक बढ़ाया जा सकता है। 

Swipe Elite Pro के कैमरा फीचर्स की बात की जाए तो इसमें फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, जो LED Flash के साथ आता है। इसके साथ ही वीडियो चैटिंग और सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। ये स्मार्टफोन एंड्रायड 6.0 पर काम करता है। 

Swipe Elite Pro में है 3 जीबी रैम, जानें कीमत व सारी ख़ूबियां

वहीं ये स्मार्टफोन हाइब्रिड ड्यूअल सिम सपोर्ट करता है, यानी अगर आप Dual Sim का इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं, तो ही आप माइक्रो एसडी कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 2500mAh की बैटरी दी गई है। इसमें सिक्योरिटी के लिए रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी है और ये फोन 4G Volte को सपोर्ट करता है। इसके साथ ही इसमें वो सारे फीचर्स दिए गए हैं, जो एक स्मार्टफोन में होते हैं। 

क्या है इसकी कीमत? 

Swipe Elite Pro की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन को बजट में ध्यान में रखकर उतारा है। इस स्मार्टफोन की कीमत कंपनी ने 6,999 रुपए रखी है। ये स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट Snapdeal पर अवेलेबल है और इसे अभी व्हाइट कलर वेरिएंट में ही पेश किया गया है। 

Created On :   9 Oct 2017 6:44 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story