सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : देवधर, वाघमोड़े की पारियों से जीता बड़ौदा

Syed Mushtaq Ali Trophy: Baroda won by innings of Deodhar, Waghmode
सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : देवधर, वाघमोड़े की पारियों से जीता बड़ौदा
सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : देवधर, वाघमोड़े की पारियों से जीता बड़ौदा

सूरत, 21 नवंबर (आईएएनएस)। बड़ौदा ने गुरुवार को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के सुपर लीग दौर के मैच में राजस्थान को 15 रनों से हरा दिया।

लालाभाई कॉन्ट्रेक्टर स्टेडियम में खेले गए ग्रुप-ए के मैच में बड़ौदा ने केदार देवधर और आदित्य वाघमोड़े की बेहतरीन अर्धशतकीय पारियों के दम पर 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 201 रन बनाए। जवाब में राजस्थान की टीम काफी कोशिश के बाद भी 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 186 रन ही बना सकी।

वाघमोड़े ने 50 गेंदों पर सात चौके और छह छक्कों की मदद से 88 रन बनाए जबकि देवधर ने 44 गेंदों पर छह चौके और दो छक्कों की मदद से 64 रनों की पारी खेली। इन दोनों ने पहले विकेट के लिए 15.1 ओवरों में 150 रन बनाए।

इसके बाद दीपक हुड्डा ने नौ गेंदों पर एक चौके और एक छक्के की सहायता से 14 और क्रूणाल पांड्या ने नौ गेंदों पर दो चौकों और एक छक्के की मदद से 16 रन बनाए।

राजस्थान के बल्लेबाजों ने पूरी कोशिश की। अंकित लाम्बा टीम के सर्वोच्च स्कोरर रहे। उन्होंने 37 गेंदों पर 54 रन बनाए। उनकी पारी में पांच चौके और दो छक्के शामिल रहे। उनके अलावा कोई और बल्लेबाज अर्धशतक को बना नहीं सका लेकिन अर्जित गुप्ता ने 21 गेंदों पर तेजी से 41 रन बनाए, उन्होंने राजस्थान को जीत दिलाने की कोशिश जरूर की जो पूरी नहीं हो सकी।

बड़ौदा के लिए अतित सेठ और ऋषि अरोठे ने तीन-तीन विकेट लिए।

Created On :   21 Nov 2019 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story